Dhanashree Verma and Yuzvendra Chahal New Video: धनश्री वर्मा टिक टॉक स्टार हैं जो इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपन वीडियो से फैंस को एंटरटेन करने का मौका हाथ से जाने नहीं देतीं. लेकिन पिछले कुछ समय से धनश्री अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खासी चर्चाओं में हैं. खबर आ रही थी कि उनके और पति युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के बीच कुछ ठीक नहीं है और जल्द ही दोनों अलग भी हो सकते हैं. लेकिन दोनों ने अब चीज़े क्लियर कर ली हैं. वहीं अब दोनों की लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें युजवेंद्र खुशी से नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धनश्री ने शेयर की मजेदार वीडियो
इस वीडियो में धनश्री में युजवेंद्र से कहती हुईं नजर आ रही हैं कि वो एक महीने के लिए मायके जा रही हैं. जैसे ही युजवेंद्र ये बात सुनते हैं उनका चेहरा खिल उठता है और वो बॉलीवुड के गाने पर डांस करने लगते हैं. 



इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और सोशल मीडिया पर ये देखते ही देखते वायरल भी हो गई है. इस वीडियो पर फैंस भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं, हालांकि लोग इस जोड़ी की इंस्टाग्राम पर वापसी को लेकर काफी खुश हैं. कोई वेलकम बैक कह रहा है तो कोई वीडियो की युजवेंद्र को चीयर करता नजर आ रहा है.


हाल ही में इनके अलग होने की आई थीं खबरें
पिछले काफी समय से खबर थी कि दोनों अलग होने जा रहे हैं. दरअसल, इंस्टाग्राम पर जैसे ही धनश्री ने अपने नाम के आगे से चहल सरनेम हटाया तो हर ओर इनके बीच मनमुटाव की खबरें आने लगीं. वहीं इसी दौरान चहल ने भी New Life Loading लिखते हुए पोस्ट कर दिया जिससे हर किसी को यही लगने लगा कि इनके बीच कुछ तो गड़बड़ है. खबर जब आग की तरह फैलने लगी तो दोनों ने सामने आकर इस पर सफाई दी और क्लियर किया कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक है जिसके बाद इनके फैंस की जान में जान आई. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर