Mere Humsafar: हानिया आमिर का नाम पाकिस्तान की वन ऑफ द मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल होता है. हानिया ने पाकिस्तान के कई हिट ड्रामा (Pakistani Drama) में मुख्य किरदार की भूमिका निभाई है. एक्ट्रेस के लेटेस्ट शो 'मेरे हमसफर' को ऑडियंस का बेशुमार प्यार मिला. इस शो में हानिया ने एक मासूम सी लड़की, हाला (Hala) का रोल प्ले किया था. हानिया आमिर इस शो के हिट होने के बाद कई लोगों के दिलों पर राज करने लगी हैं. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हानिया आमिर की मासूमियत


पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर के चेहरे से झलकती मासूमियत देख उनके फैंस अपना दिल हार बैठते हैं. एक्ट्रेस (Hania Aamir) सोशल मीडिया पर भी अपनी एक से बढ़कर एक फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इस वीडियो में हानिया आमिर ट्रेडिशनल लुक (Traditional Look) में कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं. पहले आप भी इस वीडियो को जरूर देखें... 



बेसब्री से इंतजार करते हैं फैंस


हानिया आमिर के तमाम फैंस एक्ट्रेस के नए-नए लुक्स देखने के लिए इंस्टाग्राम (Instagram) पर उनके पोस्ट्स का बेसब्री से इंतजार करते नजर आते हैं. एक्ट्रेस को ज्यादातर ट्रेडिशनल आउटफिट्स में देखा जाता है. हालांकि वेस्टर्न ड्रेस में भी पाकिस्तान की इस हसीना के हुस्न के जलवों का कोई मुकाबला नहीं है. इतना ही नहीं बल्कि लोग हानिया आमिर की अदाकारी (Acting) की भी खूब तारीफ करते हैं. 



वायरल होते रहते हैं एक्ट्रेस के पोस्ट्स


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 'मेरे हमसफर' (Mere Humsafar) फेम एक्ट्रेस हानिया आमिर की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. आपको बता दें कि एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर 7.5 मिलियन लोग (Social Media Users) न केवल फॉलो करते हैं बल्कि कमेंट सेक्शन में उनकी खूबसूरती पर भी कसीदे पढ़ते हैं.