Aquaman 2 Worldwide Total Collection: इंडियन फिल्मों ने साल 2023 में कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़े हैं और कई नए भी बनाए हैं. लेकिन आज हम जिस फिल्म की बात करने जा रहे हैं, उसने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की डंकी और प्रभास (Prabhas) की सालार को वर्ल्डवाइड कमाई में धूल चटा दी है. जी हां...रिपोर्ट्स की मानें तो क्रिसमस के मौके पर डंकी-सालार के साथ रिलीज हुई फिल्म एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम (Aquaman 2) ने वर्ल्डवाइड खूब तगड़ा बिजनेस कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारत में नहीं कमाल दिखा पाई एक्वामैन 2!


इंडियन बॉक्स ऑफिस पर सालार और डंकी के बीच खूब कड़ी टक्कर देखने को मिली. कम स्क्रीन स्पेस और दो इंडियन सुपरस्टार्स की भिड़ंत के बीच भारत में एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम (Aquaman 2 Collection) को काफी नुकसान झेलना पड़ा. sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, एक्वामैन 2 ने 8 दिनों में भारत में महज 16.33 करोड़ की कमाई की है. वहीं वर्ल्डवाइड एक्वामैन 2 ने करीब 1200 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. खबरों में एक्वामैन 2 का ओवरसीज कलेक्शन 750 करोड़ बताया जा रहा है. 


डंकी और सालार मिलकर भी नहीं दे पाईं मात!


रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Dunki) स्टारर औऱ राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म डंकी ने वर्ल्डवाइड 317.25 करोड़ की कमाई की है. तो वहीं प्रभास (Prabhas Salaar) स्टारर और प्रशांत नील डायरेक्टेड फिल्म सालार पार्ट 1-सीजफायर ने वर्ल्डवाइड 450 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. डंकी और सालार दोनों ही इंडियन बॉक्स ऑफिस हिलाने वाली फिल्मों की वर्ल्डवाइड कमाई जोड़कर भी एक्वामैन 2 के बराबर नहीं है. ऐसे में कहा जा सकता है कि डंकी औऱ सालार पर वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस खिड़की पर एक्वामैन 2 भारी पड़ी है.