Justin Bieber Throwback Video: अपने गानों और रैप को लेकर दुनियाभर में अपनी दमदार पहचान बनाने वाले सिंगर-रैपर जस्टिन बीबर का एक थ्रोबैक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद उनके फैंस काफी हैरान नजर आ रहे हैं. वीडियो में जस्टिन रैपर सीन 'डिडी' कॉम्ब्स के साथ नजर आ रहे हैं. सिंगर के इस पुराने वीडियो पर यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. दरअसल, रैपर सीन कॉम्ब्स पर सेक्स ट्रैफिकिंग और रैकेटियरिंग के गंभीर आरोप लगे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिछले महीने उन्हें गिरफ्तार किया गया था और इस खबर ने पूरी इंडस्ट्री को हैरान कर दिया. इस मामले ने हॉलीवुड के कई बड़े सितारों का ध्यान भी खींचा है, जिनमें से कुछ का डिडी के साथ पहले भी संबंध रह चुका है. इतना ही नहीं, बीबर का नाम भी जांच में है, क्योंकि डिडी ने अपने करियर की शुरुआत में उनका गाइड किया था. दोनों के बीच के पुराने रिश्ते को लेकर फैंस के बीच बहस छिड़ गई है. कुछ लोग बीबर को पीड़ित बता रहे हैं तो, जबकि कुछ ये सोचते हैं कि क्या वे सच डिडी के साथ मिलकर कुछ ऐसा कर रहे थे? 



वायरल हो रहा जस्टिन बीबर का थ्रोबैक शॉकिंग वीडियो 


इस थ्रोबैक वीडियो में एक जस्टिन बीबर और डिडी नजर साथ नजर आ रहे हैं. ये वीडियो 2021 का बताया जा रहा है. वीडियो में डिडी, बीबर की ड्रू क्लोथिंग लाइन की गुलाबी हुडी पहने हुए हैं और जब वे मिले, तो डिडी ने बीबर का अभिवादन किया. हालांकि, डिडी के कुछ हाव-भाव ने लोगों को असहज कर दिया है. वीडियो में, कई यूजर्स ने देखा कि डिडी बीबर की छाती पर टी-शर्ट के ऊपर से थपथपा नजर आ रहे हैं, ऐसा लग रहा है जैसे वे उनकी बॉडी को जानबूझ कर छुने की कोशिश कर रहे हैं या उनके कपड़ों के अंदर अंदर कुछ खोज रहे हों. 


कमजोर दिल वाले न देखें ये डरावनी फिल्म, डिस्टर्बिंग सीन देख कांप उठेगी रूह; पानी निगलना भी होगा मुश्किल; श्रद्धा कपूर की भी है फेवरेट



वायरल वीडियो पर आ रहे फैंस के रिएक्शन 


इसके अलावा, उन्होंने बीबर के कान में कुछ फुसफुसाया, जो समझ में नहीं आया. जब वीडियो पहली बार सामने आया, तो वो नॉर्मल सा ही लगता है. लेकिन डिडी के संघीय मामले के बाद के उनके इस तरह के हाव-भाव वे फैंस को इसे नए नजरिए से देखने पर मजबूर कर दिया है. अब जब ये वीडियो फिर से ऑनलाइन वायरल हो रहा है, सोशल मीडिया पर यूजर्स अपने-अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. कुछ ने तो ये भी कहा कि रैपर ये चेक कर रहा था कि बीबर ने वायर (रिकॉर्डिंग डिवाइस) पहना है या नहीं. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.