Selena Gomez Emotinal: फ्रेंच रिवेरा में आयोजित 77वां कान्स फिल्म फेस्टिवल सबसे बड़े कार्यक्रमों में से एक है. इस फिल्म फेस्टिवल में 18 मई को सिंगर-एक्टर सेलेना गोमेज लेटेस्ट फिल्म 'एमिलिया पेरेज' की स्क्रीनिंग हुई. स्पैनिश भाषा की इस म्यूजिकल क्राइम कॉमेडी को देखने के बाद दर्शकों ने 9 मिनट तक खड़े होकर तालियां बजाईं. अपनी  फिल्म और अभिनय के लिए मिली इस सराहना को देख सेलेना गोमेज इमोशनल हो गईं और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डेडलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 'एमिलिया पेरेज' (Emilia Perez)  को 9 मिनट का स्टैडिंग ओवेशन मिला, जिसके बाद डायरेक्टर जैक्स ऑडियार्ड ने दर्शकों को प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया. जैक्स ऑडियार्ड (Jacques Audiard) की स्पीच के बाद भी दो मिनट तक थियेटर में तालियां बजती रहीं, जिसे देखकर सेलेना गोमेज (Selena Gomez) की आंखों में आंसू आ गए. 


वोट डालने के बाद गुस्से में तमतमाईं गौहर खान, बाहर निकलते ही कह दिया कुछ ऐसा, VIDEO से मचा हड़कंप


सेलेना गोमेज का वीडियो हो रहा वायरल
बता दें कि कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहले ही बड़ी हॉलीवुड फिल्में जैसे 'मेगापुलिस' और 'फ्यूरियोसा: ए मैड मैक्स सागा' जैसी फिल्मों की स्क्रीनिंग हो चुकी है. इन बड़ी-बड़ी फिल्मों के बीच 'एमिलिया पेरेज' को इतना लंबा स्टैंडिग ओवेशन मिलना बहुत ही गर्व की बात हैं और सेलेना गोमेज का इमोशनल होना भी जायज है. सोशल मीडिया पर सेलेना गोमेज का वीडियो वायरल हो रहा है.



कान्स फिल्म फेस्टिवल में बेहद खूबसूरत लगीं सेलेना गोमेज
31 साल की सिंगर-एक्ट्रेस सेलेना गोमेज कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान अपने दोनों ही लुक में बेहद शानदार नजर आईं. पहले लुक में सेलेना ने ब्लैक और व्हाइट कलर का बॉडी हगिंग गाउन पहना था, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं. वहीं, दूसरे लुक में सेलेना गोमेज ने ब्लैक और ब्लू कलर का स्लीवलेस ग्लैमरस गाउन पहना था. सेरेना के दोनों ही लुक्स ने खूब सुर्खियां बटोरीं.




सफेद शर्ट में रणवीर संग वोट डालने पहुंचीं मॉम-टू-बी Deepika Padukone, लाख छिपाने के बाद भी दिख गया बेबी बंप

क्या है फिल्म की कहानी
जैक्स ऑडियार्ड की फिल्म 'एमिलिया पेरेज' में  सेलेनाम गोमेज के अलावा कार्ला सोफिया गैस्कॉन, जो सलदाना और एडगर रामिरेज भी हैं, जो सभी पहले बड़े प्रीमियर में शामिल हुए थे. 'एमिलिया पेरेज' में सेलेना गोमेज एक ड्रग कार्टेल लीडर मैनिटास की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं, जिसका किरदार कार्ला सोफिया गैसकॉन ने निभाया है. मैनिटास महिला बनने के लिए सेक्स चेंज ऑपरेशन करवाना चाहता है, जिसके लिए वह रीटा नाम की एक वकील की मदद लेता है. रीटा का किरदार जो सलदाना ने निभाया है. इस फिल्म में फिल्म के कलाकारों द्वारा पेश किए गाने भी शामिल हैं.