नई दिल्ली: सिंगर अनुराग हलदर (Anurag Halder) का म्यूजिक वीडियो 'कश्तियां' दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा इसी सिलसिले को जारी रखते हुए वह अपना अगला म्यूजिक वीडियो बहुत जल्द दर्शकों के बीच आने को तैयार है. अनुराग ने बताया है कि उनका ये अगला प्रोजेक्ट पहले रोमांटिक सॉन्ग से अलग एक सैड सॉन्ग होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लोकेशन का होगा खास इफेक्ट


सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अनुराग हलदर (Anurag Halder) की सिंगिंग और म्यूजिक को इंडस्ट्री में काफी सराहा गया. अनुराग अब तक 10 से अधिक म्यूजिक वीडियोस का निर्माण कर चुके हैं. उन्होंने बताया कि उनका अगला प्रोजेक्ट एक सैड सॉन्ग है. जिसे बहुत ही खूबसूरत तरीके से अलग-अलग लोकेशस पर जाकर शूट किया गया है. फिलहाल इस म्यूजिक वीडियो का पोस्ट प्रोडक्शन चल रहा है. अपने इस म्यूजिक वीडियो को लेकर वे काफी उत्साहित हैं. उन्हें पूरा यकीन है कि दर्शकों को यह म्यूजिक वीडियो पहले से भी कई गुना अधिक पसंद आएगा.



कब आएगा सॉन्ग 


अनुराग हलदर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्हें FM 93.5 पर अपने नए गाने का ऐलान किया. अनुराग ने बताया कि इस माह के अंत तक उनका प्रोजेक्ट दर्शकों के बीच होगा उन्हें उम्मीद है कि यह दर्शकों को बेहद पसंद आएगा. बता दें कि अनुराग ने बंगाली गानों से करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने हिंदी और बंगाली गानों के माध्यम से म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी एक पहचान बनाई है.