Bollywood Legend: हिमेश रेशमिया के डुप्लिकेट ने इंडियन आइडल में किया हंगामा, घबराए जज बोले- रामा रामा...
Advertisement

Bollywood Legend: हिमेश रेशमिया के डुप्लिकेट ने इंडियन आइडल में किया हंगामा, घबराए जज बोले- रामा रामा...

Himesh Reshammiya: हिमेश रेशमिया ने वह समय भी देखा, जब पूरे देश में उनका क्रेज था. सिर्फ उनकी आवाज और गाने ही धूम नहीं मचा रहे थे, बल्कि उनकी टोपी, गॉगल और कोट का अंदाज भी लोग फॉलो कर रहे थे. उसी दौर में उनके एक डुप्लीकेट ने इंडियन आइडल के ऑडिशन में हंगामा मचा दिया. जानिए पूरा किस्सा...

 

Bollywood Legend: हिमेश रेशमिया के डुप्लिकेट ने इंडियन आइडल में किया हंगामा, घबराए जज बोले- रामा रामा...

Himesh Reshammiya Songs: एक दशक पहले दौर ऐसा भी आया, जब देश के हर कोने में सिंगर हिमेश रेशमिया की धूम मची थी. लोग उनके जैसा गाने, बल्कि दिखने की भीकोशिश करते थे. ऐसे ही समय चर्चित रीयलिटी सिंगिंग शो इंडियन आइडल में एक व्यक्ति हिमेश का डुप्लीकेट बनकर ऑडिशन देने पहुंच गया. लेकिन बात इतनी ही नहीं थी, इस व्यक्ति ने ऑडिशन मे जज बने जावेद अख्तर, अनु मलिक, अलीशा चिनॉय और उदित नारायण की नाक मे दम कर दिया. ऑडिशन के लिए आए हिमेश के इस डुप्लीकेट के अंदाज और आवाज से जज बिल्कुल इंप्रेस नहीं हुए. अनु मलिक और अलीशा चिनॉय तो उसके गाने के बीच में ही निकल गए.

कहीं करती होगी वो...
मामला है उड़ीसा के एक व्यक्ति का. जिसने अपना परिचय सलीम 'देवदास' अहमद के रूप में दिया. वह चमड़े का जैकेट और टोपी पहनकर आया था. ठीक वैसे ही जैसे हिमेश 2000 के दशक में दिखते थे. इस देवदास ने गाना गाते हुए जजों के कमरे में प्रवेश किया. जब जज अलीशा चिनॉय ने उससे हिमेश का नाम लिए बिना इशारों में कहा कि तुम्हारा लुक किसी से इंस्पायर है तो उसने इनकार किया. इसके बाद सलीम ने कहीं करती होगी वो मेरा इंतजार... गाना शुरू किया, तो अलीशा ने बीच में बार-बार रुकने के लिए कहा, लेकिन वह गाना खत्म करके ही रुका. अनु मलिक जब ने सलीम से कहा, आप एक गाना उनका सुनाइए, जिसके जैसी ड्रेस आपने पहनी, तो उसने फिल्म हेरा फेरी का ऐ मेरी जोहराजबीं गाना शुरू किया. इसे सुनते हुए अलीशा और अनु मलिक बाहर चले गए.

भाग निकला देवदास
बाद में जब अनु, अलीशा, जावेद अख्तर और उदित नारायण ने उससे कहा कि वह अगले राउंड में नहीं जा सकता, तो सलीम अपना ऑडिशन कार्ड लेकर कमरे से बाहर भाग गया. लेकिन बाहर उसे पकड़ लिया गया और अनु ने उससे वह ऑडिशन कार्ड पास वापस ले लिया. गुस्से में अनु मलिक उस पर चिल्लाए कि ये मजाक नहीं चल रहा है, इंडियन आइडल है. वहीं अदंर जावेद और बाकी जजों ने कहा कि इस तरह के सिरफिरे लोगों को ऑडिशन में नहीं आने देना चाहिए.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news