Bindiya Goswami: चोरी-छिपे शादी, फिर विनोद मेहरा से ले लिया तलाक; घर से भागकर इस मशहूर डायरेक्टर संग बसाया था घर

Bindiya Goswami Story: बिंदिया गोस्वामी ने ना सिर्फ अपने करियर में बेहतरीन रोल निभाए बल्कि अपनी निजी जिंदगी में भी उन्होंने खूब सुर्खियां बंटोरी. विनोद मेहरा को तलाक और जे पी दत्ता संग भागकर शादी करने वाली इस एक्ट्रेस की लव लाइफ सबसे ज्यादा चर्चा में रही.

पूजा चौधरी Thu, 27 Apr 2023-5:13 am,
1/5

14 की उम्र में बनीं हीरोईन

महज 14 साल की उम्र में ही बिंदिया गोस्वामी हीरोईन बन गई थीं. उन्हें शुरुआत में ही अच्छे रोल ऑफर होने लगे जिन्हें निभाकर वो फेमस हो गईं. और एक वक्त वो भी रहा जब वो उस दौर की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाने लगीं बिंदिया ने विनोद मेहरा संग खूब काम किया था लिहाजा उन दोनों की जोड़ी रील ही नहीं रीयल में भी बनने लगी.

2/5

विनोद मेहरा से जुड़ा नाम

उस वक्त विनोद मेहरा की शादी हो चुकी थी लेकिन इसके बावजूद दोनों के मिलने मिलाने का सिलसिला चुपचाप चलता रहा. लेकिन इनके रिश्ते का सच ज्यादा दिलों तक नहीं टिक सका. दोनों के अफेयर की खबर विनोद मेहरा की पत्नी को हुई तो उन्होंने विनोद को हमेशा के लिए छोड़ दिया.

3/5

दोनों ने की शादी

दोनों का रास्ता साफ हो गया तो विनोद और बिंदिया ने शादी रचा ली. लेकिन जल्द ही पति-पत्नी के बीच वो आ गया. इस बार बिंदिया का दिल किसी और के लिए धड़क उठा. वो थे मशहूर डायरेक्टर जे पी दत्ता. हालांकि जेपी दत्ता का परिवार इस रिश्ते के पूरी तरह खिलाफ था.

4/5

जे पी दत्ता संग भाग गई थीं एक्ट्रेस

लेकिन दोनों उस वक्त तय कर चुके थे लिहाजा बिंदिया ने विनोद मेहरा से तलाक लेने में जरा भी देर नहीं की. 1984 की बात है जब एक्ट्रेस जे पी दत्ता के साथ घर से भाग गईं और शादी कर ली. धीरे-धीरे उनके रिश्ते को दत्ता के परिवार ने स्वीकार कर लिया.

5/5

निर्देशक संग रचाई शादी

शादी के बाद बिंदिया एक्टिंग से दूर हो गईं और पति के साथ प्रोडक्शन और डायरेक्शन का काम संभालने लगीं. इतना ही नहीं आज वो बेहतरीन कॉस्ट्यूम डिजाइनर भी हैं. आज भी वो अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं वहीं विनोद मेहरा ने इस रिश्ते के बाद तीसरी शादी कर ली थी.    

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link