'कुछ लोगों ने उनका पतन देखकर जश्न मनाया...' अमिताभ बच्चन के पैसों की तंगी वाले दौर को लेकर बोले रजनीकांत
Advertisement
trendingNow12465289

'कुछ लोगों ने उनका पतन देखकर जश्न मनाया...' अमिताभ बच्चन के पैसों की तंगी वाले दौर को लेकर बोले रजनीकांत

Amitabh Bachchan के बारे में उनके करीबी दोस्त रजनीकांत ने खुलकर बात की. एक्टर ने बिग बी के बुरे वक्त के बारे में बताया. इसके साथ ही ये भी बताया कि कैसे वो कर्ज चुकाने के लिए उन्होंने 18 घंटे तक काम किया. 

 

अमिताभ बच्चन और रजनीकांत

Rajnikanth on Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी लाइफ में बहुत उतार-चढ़ाव देखे. उनकी जिंदगी में एक ऐसा वक्त भी आया जब वो दिवालिया हो गए थे. ये बात तब की है जब उनकी कंपनी एबीसीएल ठप्प हो गई थी. इस बारे में हाल ही में रजनीकांत ने बात की. रजनीकांत अमिताभ बच्चन के अच्छे दोस्त हैं और दोनों एक साथ 'वेट्टैयन' फिल्म में काम कर रहे हैं.

सब कुछ छोड़ चले गए थे विदेश
'वेट्टैयन' फिल्म दशहरे पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्टर अपने जिगरी दोस्त अमिताभ बच्चन के बारे में बात की. एक्टर ने कहा कि 'अपने चरम पर अमिताभ बच्चन सब कुछ छोड़कर एकांत में रहने के लिए चले गए थे. वो काफी कम वक्त के लिए गए थे. अमिताभ अपनी खुद की कंपनी एबीसीएस लॉन्च करके लौटे. दुर्भाग्य से वो विफल हो गई और बिग बी दिवालिया हो गए.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajinikanth (@rajinikanth)

 

 

स्कूल की करीबी दोस्त हैं नीता अंबानी और रेखा, पहली बार तस्वीरों में कैद हुई एक साथ इतनी खूबसूरती, नहीं हटा पाएंगे नजर 

 

 

ड्राइवर को नहीं दे पाए थे पैसे
रजनीकांत (Rajinikanth) ने उस वक्त को याद करते हुए आगे बताया कि 'जब बिग बी को जुहू वाले घर सहित अपनी संपत्ति बेचनी पड़ी. कुछ लोगों ने उनका ये पतन देखकर जश्न मनाया था. एक दिन वो मंकी कैप पहनकर यश चोपड़ा के घर गए और उनसे काम मांगा. उनके पास तब ड्राइवर नहीं था क्योंकि वो उसे सैलरी नहीं सकते थे. फिर मोहब्बतें मिली और केबीसी (KBC) मिल गया.

 

आलिया भट्ट की फिल्म में सेक्स वर्कर बन चुकी हैं Bigg Boss 18 की ये कंटेस्टेंट, अब घर में मचा रहीं बवाल

18 घंटे करते थे काम
रजनीकांत ने कहा कि 'उन्होंने उस वक्त हर तरह के ऐड किए. कई बार इंडस्ट्री के लोग उन्हें देखकर हंस पड़े. कई हेल्थ इशूज के बाद भी लगातार 18 घंटे तक काम किया और अपना सारा बकाया पैसा चुकाया. पुराना घर वापस खरीदा. उस गली में तीन घर खरीदे. वो हैं अमिताभ बच्चन. अब 82 साल के हैं और 10 घंटे काम करते हैं.'

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

 

 

Trending news