Alia Bhatt Baby Bump: ब्लैक ड्रेस में कार के अंदर इस तरह से बेबी बंप छिपाते नजर आईं आलिया भट्ट, चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

Pregnant Alia Bhatt: जहां एक ओर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी मचअवेटेड फिल्म `ब्रह्मास्त्र` की वजह से सुर्खियों में हैं तो वहीं अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही हैं. आलिया और रणबीर की फिल्म `ब्रह्मास्त्र` का बायकॉट के बीच भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ठीक ठाक आया है. वहीं फिल्म रिलीज होने के बाद आलिया हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिस के बाहर खार में स्पॉट हुईं. सामने आई फोटोज में आलिया कार में ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखीं. इन फोटोज में आलिया अपना बेबी बंप छिपाते हुए दिखीं. आलिया की कार के अंदर की ये फोटोज वायरल हो रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 11 Sep 2022-7:09 pm,
1/5

फोटोज में आलिया भट्ट ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लगीं. एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप के साथ गोल्डन कलर के इयररिंग्स पहने हुए थे. जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थीं.

2/5

इन तस्वीरों में आलिया कार के अंदर इस तरह से बैठी नजर आईं ताकि उनका बेबी बंप कैमरे में कैद ना हो. इन तस्वीरों में आलिया काफी खुश नजर आईं. वहीं कार में बैठकर ही पैपराजी को जमकर पोज दिए.

3/5

धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिस से निकलते ही पैपराजी ने आलिया को घेर लिया. सामने आई कुछ फोटोज में एक्ट्रेस कार का शीशा खोले दिखीं तो वहीं कुछ फोटोज में शीशा ऊपर की तरफ किया हुआ दिखा.

 

4/5

आलिया प्रेग्नेंसी के बीच भी लगातार 'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन करते नजर आईं. कभी आलिया फिल्म का प्रमोशन करने दिल्ली पहुंचीं तो कभी हैदराबाद. इस लेटेस्ट फोटोज को भी देखकर कहा जा सकता है कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी आलिया काफी ज्यादा बिजी हैं.

5/5

आपको बता दें, आलिया और रणबीर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार बायकॉट की मांग हो रही है. यहां तक कि फिल्म के जुड़े कई सितारे सामने आए और उन्होंने इस फिल्म का बायकॉट ना करने की मांग भी की.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link