Alia Bhatt Angel Look At Met Gala 2023: 1 लाख मोतियों से जड़ी ड्रेस पहनकर मेट गाला में दिल लूट ले गईं आलिया भट्ट, एंजल लुक पर फिदा हुए फैंस!

Met Gala 2023: न्यूली मॉम आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने `मेट गाला 2023` (Met Gala 2023) में इतनी धमाकेदार एंट्री की है कि हर कोई उनके लुक की तारीफ कर रहा है. एक्ट्रेस ने मेट गाला के रेड कार्पेट पर जैसे ही एंट्री मारी तो सिर से लेकर पैर तक उनके स्टनिंग लुक ने कहर ढा दिया. जिस जिसने भी आलिया का ये ग्लैमरस एंजल लुक देखा वो उनकी खूबसूरती का मुरीद हो गया. जानिए आलिया की इस ड्रेस की खासियत और उनके इस किलर लुक की फोटोज जो उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

शिप्रा सक्सेना Tue, 02 May 2023-2:41 pm,
1/5

प्रिसेंस लुक ने किया इंप्रेस

आलिया ने मेट गाला के डेब्यू के लिए पदम गुरांग की डिजाइनर ड्रेस को चुना. व्हाइट कलर की इस ड्रेस को पहनकर आलिया जैसे ही कैमरे के सामने आईं तो उनका प्रिसेंस लुक देखकर हर कोई इंप्रेस हो गया. आलिया की इस ड्रेस का गला फ्रंट और बैक साइड दोनों तरफ से काफी ज्यादा डीप है.

 

2/5

ढाया कहर

जहां एक ओर आलिया की इस ड्रेस का ऊपर का हिस्सा काफी ज्यादा टाइट रखा गया तो वहीं नीचे के हिस्से को प्रिंसेस गाउन का लुक दिया गया, जो उनके फीगर पर काफी अच्छा लग रहा था.

3/5

खुद शेयर की फोटोज

आलिया भट्ट ने रेड कार्पेट पर एंट्री लेने के बाद अपनी कई फोटोज आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. फोटोज को शेयर करते हुए आलिया ने अपनी ड्रेस के बारे में डीटेल से बताया.

4/5

ड्रेस में जड़े 1 लाख मोती

आलिया की इस व्हाइट ड्रेस पर 1 लाख मोती जड़े हुए हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए आलिया कस्टम मेड ग्लव्स, कान में इयररिंग्स और सिल्वर कलर की हेयर एसिसरी यूज की.

5/5

पदम गुरांग की पहनी डिजाइनर ड्रेस

इतना ही नहीं आलिया ने रेड कार्पेट पर डिजाइनर पदम गुरांग के साथ भी पोज दिए. आपको बता दें, आलिया बीते कई दिनों से मेट गाला डेब्यू को लेकर सुर्खियों में थीं. मेट गाला से डेब्यू से पहले आलिया ने मुंबई में आयोजित फिल्मफेयर अवॉर्ड अटेंड किया. जहां पर आलिया को 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link