Couples Married Secretly: कोई आधी रात को जा पहुंचा मंदिर, किसी ने शूटिंग से ब्रेक लेकर कर ली शादी!

Bollywood Couple Who Married Secretly: बॉलीवुड में ग्रैंड मैरिज का दौर चल रहा है. सेलेब्स डेस्टिनेशन वेडिंग कर पानी की तरह पैसे बहा रहे हैं. लेकिन कुछ सेलेब्स ऐसे भी रहे जिन्होंने एक ढेला भी शादी पर खर्च नहीं किया और गुपचुप मंदिर में सात फेरे ले लिए जिसकी भनक इनके परिवारों को भी नहीं हुई थी.

पूजा चौधरी Mon, 13 Mar 2023-10:21 pm,
1/5

अमृता-सैफ ने गुपचुप की शादी

अमृता सिंह और सैफ अली खान ने सिर्फ जमाने जहां से ही नहीं परिवार से भी अपनी शादी को छिपाया. दोनों इस फैसले को लेकर नर्वस थो लेकिन प्यार में इस तरह बेसब्र भी कि पहली मुलाकात के तीन महीने बाद ही दोनों ने शादी कर ली. जिसके कुछ दिन बाद दोनों ने शादी का खुलासा किया था.  

2/5

अर्चना-परमीत ने मंदिर में की शादी

अर्चना पूरन सिंह और परमीत सेठी की लव स्टोरी भी खूब थी. दोनों एक दूजे के प्यार में दीवाने थे लेकिन परमीत के घरवालों को इस रिश्ते से ऐतराज था. नतीजा एक रात दोनों ने शादी का फैसला किया और आधी रात को ही मंदिर जा पहुंचे जहां पुजारी ने उन्हें सुबह आने की बात कहकर वापस लौटा दिया. अगले दिन दोनों फिर मंदिर पहुंचे..शादी की और वापस काम पर जा पहुंचे.

3/5

दिव्या-साजिद ने भी सीक्रेट रखी थी शादी

दिव्या भारती आज दुनिया में नहीं हैं. उनकी मौत एक हादसा थी या कुछ और ये हमेशा राज ही रहा लेकिन उनकी मौत के बाद जो सबसे बड़ा राज सामने आया था वो ये था कि वो और साजिद नाडियाडवाला शादी कर चुके थे लेकिन उन्होंने इस खबर को सबसे छिपाया था.  

4/5

देबिना-गुरमीत ने परिवार से छिपाई थी शादी

देबिना बैनर्जी और गुरमीत चौधरी यानि टीवी के राम सीता जो साथ काम करते-करते कब एक दूसरे को दिल दे बैठे इन्हें पता ही नहीं चला. जिसके बाद इन्होंने शादी तक कर ली लेकिन कई साल तक शादी की बात परिवार से भी छिपाए रखी.

5/5

माही-जय ने शादी कर चौंकाया था सभी को

माही विज और जय भानुशाली ने भी अपनी शादी की खबर से हर किसी को चौंका दिया था. इनकी शादी भी किसी सरप्राइज से कम नहीं थी. एक शादी में जब माही गले में मंगलसूत्र पहने दिखीं तब इनकी शादी का खुलासा हुआ था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link