Anupama: इन 5 वजहों से TRP में लगातार पिछड़ता जा रहा `अनुपमा`, मेकर्स कर रहे लगातार ये गलतियां

Anupama TRP Down: जब से `अनुपमा` (Anupama) सीरियल ने टेलीविजन की दुनिया में एंट्री ली है तब से ये सीरियल लगातार दर्शकों की हर कसौटी पर खरा उतरता आया है. इस बात का सबूत इस सीरियल की टीआरपी रेटिंग है जो लगातार इस शो को टॉप पर बनाए हुए था.लेकिन समय के साथ मेकर्स ने इस सीरियल की कहानी को इस मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया है कि आए दिन इस सीरियल की कहानी में आ रहे बदलाव और शो की लीड एक्ट्रेस अनुपमा के 5 पन्नों के भाषण ने फैंस को बोर कर दिया है. इस वजह से ये सीरियल टीआरपी में अब नंबर एक नहीं बल्कि 2 पर आ गया है. जानिए वो 5 वजह जिसकी वजह से अनुपमा सीरियल की TRP लगातार डाउन जा रही है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 18 Nov 2022-5:15 pm,
1/5

'अनुपमा' सीरियल जब से शुरू हुआ है अनुपमा के 5 पन्नों का भाषण खत्न होने का नाम ही नहीं ले रहा. घर में किसी को कोई बात समझानी हो तो भी अनुपमा इतना लंबा चौड़ा भाषण देने लगती हैं कि वो अब फैंस को बोर करने लगा है.

2/5

जब से शो शुरू हुआ है तब से मेकर्स ने वनराज शाह के अफेयर की कहानी क्या दिखाई है उसके बाद शो के हर सदस्य का अफेयर दिखाने के चक्कर में मेकर्स फंस गए हैं. वनराज के बाद अनुपमा, तोषु, समर और पाखी का भी अफेयर दिखाया जा चुका है.

 

3/5

'अनुपमा' सीरियल में लगातार हो रहे झगड़ों से फैंस परेशान हो चुके हैं. ज्यादातर एपिसोड में फैंस को शाह हाउस में अनुपमा और वनराज शा या फिर उनके परिवार के साथ झगड़ा होता हुआ दिखाया जाता है. इसने फैंस को बोर कर दिया है.

 

4/5

अधिक से शादी करने के बाद पाखी की नौटंकी खत्म होने का नाम नहीं ले रही. सीरियल में लगातार पाखी आए दिन कोई ना कोई ड्रामा करते हुए नजर आती हैं जो अब फैंस के गले से उतरने का नाम नहीं ले रही.

5/5

पांचवें नंबर पर फैंस का रोमांस मिस करना है. बीते कई हफ्तों से शो में अनुपमा और अनुज के रोमांस को फैंस मिस कर रहे है. शो में ज्यादातर शाह हाउस में झगड़ा या फिर परिवार का कोई ना कोई बच्चा ऐसी हरकत कर देता है कि उसकी आग कपाड़िया मेंशन तक पहुंच जाती है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link