Actress After Surgery: सर्जरी से सुधारा नैन-नक्श, किसी की हो गई चांदी कोई करियर कर बैठी तबाह!

Bollywood Actress After Surgery: बॉलीवुड एक ग्लैमर वर्ल्ड है जहां टैलेंट के साथ-साथ सुंदरता के भी अलग मायने हैं. खासतौर से लड़कियों के लिए लिहाजा कई एक्ट्रेसेस ने अपने नैन-नक्श को सुधारने के लिए सर्जरी का सहारा लिया. जिसके बाद कुछ की तो चांदी हो गई लेकिन कोई ऐसी भी रही जिनका करियर पूरी तरह तबाह हो गया.

पूजा चौधरी Tue, 07 Mar 2023-10:23 pm,
1/5

आयशा टाकिया का बदल गया चेहरा

Ayesha Takia:  जब-जब सर्जरी का जिक्र आएगा तो आयशा टाकिया का नाम जरूर जहन में आएगा. जिनका पूरा लुक सर्जरी के बाद बदल गया. कहा जाता है कि उन्होंने अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए सर्जरी का सहारा लिया था लेकिन ये उन्हें उलटा पड़ गया. आज उन्हें देख पहचानना मुश्किल हो जाता है.

2/5

अनुष्का ने भी कराई लिप सर्जरी

Anushka Sharma: रब ने बना दी जोड़ी से डेब्यू करने वालीं अनुष्का शर्मा ने भी कुछ साल बाद ही लिप सर्जरी कराकर हर किसी को हैरान कर दिया था. लिप सर्जरी से उनके होठों की शेप खराब हो गई जिससे उनका चेहरा पहले के मुकाबले बदला-बदला नजर आता है.

3/5

कोएना मित्रा ने भी लिया था सर्जरी का सहारा

Koena Mitra: कोएना मित्रा की गिनती बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में की जाती थी लेकिन लिप सर्जरी के चलते इनका लुक भी पूरी तरह बदल गया था. धीरे धीरे इन्हें काम मिलना भी बंद हो गया. आज कोएना पूरी तरह ग्लैमर वर्ल्ड से दूर हैं.

4/5

कैटरीना ने भी सर्जरी से बदला रंग-रूप

Katrina Kaif: जी हां... कैटरीना कैफ भी इस लिस्ट में शामिल हैं जिन्होंने लिप सर्जरी कराई हालांकि लोगों को सर्जरी के बाद इनका लुक खास पसंद नहीं आया था. फिलहाल कैटरीना टॉप एक्ट्रेस मे शामिल हो जाती हैं.

 

5/5

राखी सावंत का बदल गया पूरा लुक

Rakhi Sawant: राखी सावंत ने भी करियर में आगे बढ़ने के लिए सर्जरी का ही सहारा लिया है और देखते ही देखते उनका लुक पूरी तरह बदल गया. आज पुरानी राखीऔर आज की राखी में काफी फर्क आ गया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link