Neha Marda Photoshoot: बेहद ग्लैमरस हैं बालिका वधू की ‘गहना’, सिर्फ शर्ट पहनकर खिंचवा ली ऐसी तस्वीर, मचा हंगामा

Neha Marda Bold Photo: टीवी एक्ट्रेस नेहा मर्दा भले ही लंबे वक्त से एक्टिंग से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर वो अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियां बंटोरती रहती हैं. 2 दिन पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है लेकिन उससे पहले वो अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चा में रही थीं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 26 Nov 2022-5:26 pm,
1/5

नेहा मर्दा टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं. भले ही बालिका वधू में एक्ट्रेस ने गांव की सीधी सादी गहना का किरदार निभाया था लेकिन असल जिंदगी में नेहा काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं यकीन ना हो तो उनकी ये तस्वीर देख लें. 

2/5

एक्ट्रेस नेहा मर्दा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इसी के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नजर डाले तो पता चलता है कि नेहा असल जिंदगी में कितनी स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं.  

    

3/5

2 महीने पहले एक्ट्रेस इसी बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चा में आ गई थीं. सिर्फ शर्ट पहनकर हसीना ने ऐसी तस्वीर खिंचवाई कि सोशल मीडिया पर उनकी खूब चर्चा हुई. उनकी हॉटनेस देख उनके चाहनेवाले पसीना-पसीना हो गए थे. 

4/5

नेहा मर्दा जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही बोल्ड भी और उनकी बोल्ड अदाओं का जादू सिर चढ़कर बोलता है. बालिका वधू के बाद भी नेहा कई शो में दिखीं लेकिन फिलहाल वो काफी समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं पर खुद को शोबिज ने दूर नहीं रख पातीं.  

5/5

हाल ही में उन्होंने एक खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है. दरअसल, नेहा जल्द ही मां बनने जा रही हैं. नेहा ने 2 दिन पहले इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की. इस फोटो में वो अपने पति आयुष्मान अग्रवाल के साथ नजर आई हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link