Nikki Tamboli Transformation: नहीं बनी करियर में बात तो अब इस एक्ट्रेस ने की अपनी काया पलट, हुईं ट्रोल

Nikki Tamboli Plastic Surgery: अक्सर अपने बोल्ड अंदाज को लेकर निक्की तंबोली छाई रहती हैं लेकिन इस बार वो अपने बदले लुक्स को लेकर चर्चा में आ गई हैं. कहा जा रहा है कि खूबसूरती को निखारने के लिए निक्की ने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है.

पूजा चौधरी Mon, 20 Mar 2023-6:39 pm,
1/5

बिग बॉस 14 से चर्चा में आईं निक्की तंबोली

निक्की तंबोली सबसे पहले चर्चा में तब आईं थी जब उन्होंने बिग बॉस 14 में हिस्सा लिया. शो में अपनी जिद और बिहेवियर को लेकर निक्की ने खूब सुर्खियां बंटोरी और वो उस सीजन की टॉप कंटेस्टेंट बन गईं. जिसके बाद से निक्की छोटे पर्दे पर छाई हुई हैं.

2/5

क्या निक्की ने कराई सर्जरी

कभी अपने म्यूजिक वीडियो तो कभी हॉट अंदाज के चलते निक्की तंबोली आज भी खूब खबरों में रहती हैं लेकिन इस बार निक्की किसी और वजह से चर्चा में हैं. कहा जा रहा है कि खूबसूरती को निखारने के लिए इस हसीना ने अब प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है.

3/5

तस्वीरों को देख लोग कर रहे कमेंट

दरअसल, इंस्टाग्राम पर निक्की ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका चेहरा काफी बदला-बदला लग रहा है. खासतौर से ऐसा लग रहा है कि निक्की ने लिप सर्जरी कराई है. निक्की के बदले रंग रूप को लोगों ने नोटिस कर लिया है. वैसे ये कोई पहली दफा नहीं है जब निक्की ट्रोल हुई हों.  

4/5

बोल्ड अंदाज को लेकर बंटोरती हैं सुर्खियां

निक्की तंबोली ने पहले भी अपनी बोल्डनेस को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं. साड़ी हो या गाउन निक्की अपने आउटफिट्स को इस तरह कैरी करती हैं कि उसमे ग्लैमर का तड़का लग जाता है और इसी वजह से वो सोशल मीडिया पर छा जाती हैं.

5/5

खतरों के खिलाड़ी में आ चुकी हैं नजर

बिग बॉस में आने से पहले निक्की तंबोली साउथ में काम कर चुकी हैं. वो कई फिल्मों में नजर आईं जिसके बाद ही बिग बॉस में उन्हें एंट्री मिली. वहीं बिग बॉस ने उनकी किस्मत बदल दी. इस शो के बाद वो खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आईं.   

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link