Palak Tiwari Photos: श्वेता तिवारी की लाडली ने नई तस्वीरों में दिए ऐसे पोज, देख फैंस के दिलों में उठा तूफान!

Shweta Tiwari Daughter, पलक तिवारी (Palak Tiwari) बेहद हॉट हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी! यह खूबसूरत हसीना इंस्टाग्राम पर समय-समय पर नई फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं; कुछ देर पहले भी इस हसीना ने नई तस्वीरें पोस्ट की हैं जिन्होंने फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ा दि हैं. श्वेता तिवारी की बेटी की इन नई फोटोज पर एक नजर आप भी डालिए...

अनन्या श्रीवास्तव Tue, 09 May 2023-5:39 pm,
1/5

श्वेता तिवारी की बेटी

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने साथ-साथ अपनी बेटी, पलक तिवारी (Palak Tiwari) की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं. 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली पलक तिवारी ने कुछ समय पहले नई फोटोज शेयर की हैं जिन्हें फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. 

2/5

पलक तिवारी

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, पलक तिवारी ने नई फोटोज पोस्ट की हैं जिनमें एक्ट्रेस ने एक स्टाइलिश और रिवीलिंग क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट पहनी हुई है. इस आउटफिट में पलक अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. 

3/5

काफी सेक्सी हैं पलक तिवारी!

इस तस्वीर में आप पलक तिवारी के पूरे लुक को देख सकते हैं. जिस तरह वो एक पैर ऊपर करके लेटी हुई हैं, काफी ज्यादा सेक्सी लग रही हैं और उनके लुक को काफी पसंद भी किया जा रहा है. 

4/5

पलक तिवारी ने दिया बोल्ड पोज!

यह फोटो फैंस को बहुत पसंद आई है जिसमें पलक का एक हाथ उनकी कमर पर है और यहां भी वो लेटी हुई हैं. पलक के इस हद से ज्यादा बोल्ड पोज ने सभी के दिल की धड़कनों को रोक दिया है. 

5/5

पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटोज

इस फोटो को भी चाहनेवालों ने काफी हॉट बताया है! पलक इस तरह की बोल्ड फोटोज अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link