Bipasha Basu Daughter Devi: बेहद क्यूट हैं बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की बेटी देवी, एक झलक में ही खो बैठेंगे दिल!

Bipasha Basu Daughter Devi Photos: बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की बेटी देवी 3 महीने की होने वाली है. बिपाशा और करण ने देवी का चेहरा अब तक तो फैंस के साथ रिवील नहीं किया है लेकिन आए दिन एक झलक फैंस को जरूर दिखाते रहते हैं. यहां तक कि बिपाशा देवी के साथ कई सारे वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. आज हम आपको बिपाशा और करण की बेटी देवी की अब तक की वो 5 तस्वीरें दिखाते हैं जिसमें उसकी क्यूटनेस देख आप अपना दिल हार जाएंगे.

शिप्रा सक्सेना Wed, 01 Feb 2023-8:56 pm,
1/5

बेहद क्यूट है देवी

सबसे पहले देखिए बिपाशा और उनकी प्यारी सी बेटी देवी की ये क्यूट सी फोटो. इस फोटो में बिपाशा काफी खुश नजर आ रही हैं और देवी उनकी गोद में है. देवी ने ब्लू कलर की फ्रॉक पहनी हुई हैं जिसमें वो काफी क्यूट लग रही हैं.

2/5

खेलती दिखीं देवी

बिपाशा बसु अपनी तरह बेटी को भी बचपन से काफी स्टाइलिश रखती है. देखिए देवी की ये फोटो जिसमें वो अपनी मॉम बिपाशा की गोद में बैठकर एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं. देवी इस फोटो में व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहनी हुई हैं.

3/5

सेल्फी में आईं नजर

अब देखिए बिपाशा और करण की ये सेल्फी. इसमें देवी बिपाशा के सीने पर अपना सिर रखी हुई और अपने पेरेंट्स के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो में बिपाशा पाउट करती हुई नजर आईं.

4/5

बेटी पर प्यार लुटाते करण

अपनी प्यारी सी बेटी देवी पर करण सिंह ग्रोवर इस फोटो में प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं. देवी ने अपना फेस हाथ से कवर किया हुआ है.

5/5

बिपाशा-करण के साथ ऐसे दिखीं देवी

इस फोटो में देवी को करण सिंह ग्रोवर पकड़े हुए हैं और दुलार करते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि बिपाशा मुस्कुराते हुए देवी को निहार रही हैं. आपको बता दें, बिपाशा बसु ने 12 नवंबर, 2022 को बेटी को जन्म दिया था. तब से अब तक इन्होंने फैंस के साथ बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link