Actresses Iconic Looks: जब बला सी खूबसूरत लगीं ये एक्ट्रेसेस, हसीनाओं के आइकॉनिक्स लुक्स से नहीं हटेंगी निगाहें

Bollywood Actresses Iconic Looks from Movies: यूं तो बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं. लेकिन खूबसूरती के साथ जब अदा का तड़का लगा तो ऑन स्क्रीन ऐसा जादू चला कि लोग दीवाने हो गए. दिखी ऐसी झलक कि वो उनके आइकॉनिक लुक्स बन गए. मधुबाला से दीपिका तक का नाम इस लिस्ट में शामिल है.

पूजा चौधरी Mon, 08 May 2023-5:45 pm,
1/5

बेपनाह हुस्न की मलिका मधुबाला

Madhubala: एक्ट्रेस मधुबाला को खूबसूरती की देवी कहा जाता था. कई फिल्मों में उनकी दमदार अदाकारी और बेपनाह हुस्न नजर आया लेकिन इस एक तस्वीर में मानो दुनिया ठहर सी गई. निहायती खूबसूरत मधुबाला का ये अंदाज उनकी पहचान बन गया.

 

2/5

ऐश्वर्या के इस लुक्स पर फिदा हुए थे फैंस

Aishwarya Rai: बेहद ही खूबसूरत आंखों की मलिका ऐश्वर्या राय जब फिरौजी लहंगा पहनकर इतराई तो उनके दिल में हसीना का ये रूप बस गया और आज तक वो रूप उनके हर फैंस के दिल में समाया है.

 

3/5

करिश्मा की इस अदा पर भी आया था सभी का दिल

Karisma Kapoor: 90 के दशक की स्टार करिश्मा कपूर भी किसी से कम कहां. यूं तो उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन जुबैदा उनके करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में उनका ये लुक खूब पसंद किया जाता है और ये सामने आते ही फिल्म का नाम भी जुबां पर खुद ब खुद आ जाता है.

4/5

माधुरी को देख ठहर गई थीं निगाहें

Madhuri Dixit: माधुरी दीक्षित को यूं ही धक-धक गर्ल नहीं कहते. अपने हर लुक से उन्होंने कहर ढाया है लेकिन देवदास की चंद्रमुखी बनकर जब माधुरी ने अपना रूप बिखेरा तो कैमरों के साथ-साथ ये लुक भी हमेशा के लिए उनके फैंस के दिलों में कैद हो गया.      

5/5

दीपिका का क्वीन लुक भी खूब भाया

Deepika Padukone: रानी पद्मावती बनकर भी दीपिका ने दिल चुरा लिए थे. खासतौर से फिल्म के इस हिस्से में तो उनकी खूबसूरती का कोई ओड़ ही नहीं था. दीपिका का ये लुक आज भी लोगों के जहन में जिंदा है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link