Tejasswi-Karan: कैमरे के सामने तेजस्वी प्रकाश को Kiss करने लगे बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा और फिर..

Tejasswi Prakash Karan Kundra: तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी को कई लोग पसंद करते हैं. ऐसे में कपल भी अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ता है. आइए देखते हैं तेजस्वी और करण की कुछ तस्वीरें...

वंशिका सक्सेना Mon, 16 Jan 2023-6:03 am,
1/5

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा

बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी ने ऑडियंस का बेशुमार प्यार जीता था. सीजन खत्म होने के बाद भी इनकी जोड़ी अभी तक कायम है और इनके फैंस इन्हें साथ में देखना पसंद करते हैं. इस कपल की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

2/5

तेजस्वी प्रकाश ने फैंस को किया खुश

हाल ही में तेजस्वी प्रकाश ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा है 'विन्टर डायरीज'. इन फोटोज में कपल को एक साथ सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है और सभी तस्वीरों में दोनों ने सर्दियों के कपड़े पहने हुए हैं. 

3/5

कपल ने खींची तस्वीरें

इस फोटो में आप करण और तेजस्वी के चेहरे को देखकर ही समझ जाएंगे कि दोनों एक दूसरे के साथ कितने ज्यादा खुश हैं. तेजस्वी ने बेबी पिंक कलर की हुडी और करण ने व्हाइट कलर की हुडी पहनी हुई है. फैंस को कपल की ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं. 

4/5

करण ने तेजस्वी को किया किस

इस फोटो में करण कुंद्रा अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश के गाल पर किस करते दिखाई दे रहे हैं. दोनों ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है. करण ने ब्लैक कलर के सन ग्लासेज भी कैरी किए हुए हैं. कई लोग कहते नजर आए कि दोनों ही रोमांस में डूबे हुए हैं. 

5/5

तेजस्वी प्रकाश का लेटेस्ट पोस्ट

आपने अक्सर तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को अपने प्यार का इजहार करते हुए देखा होगा. कई बार कपल को सभी के सामने कोजी होते हुए भी देखा गया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर तेजस्वी और करण की ये तस्वीरें आग की तरह फैल रही हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link