Mouni Roy Photos: कड़कड़ाती सर्दी में मौनी ने बढ़ाया पारा! ब्रालेस ड्रेस में दिए ऐसे पोज कि शर्म से लाल हुए फैंस

Mouni Roy Braless Boldest Look: मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इंस्टाग्राम पर कुछ समय पहले अपनी नई फोटोज शेयर की हैं जिन्हें देखकर फैंस के पसीने छूट गए हैं. एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर, इंस्टाग्राम पर बेहद बोल्ड तस्वीरें दिखाई हैं और इस कड़कड़ाती ठंड में पारा बढ़ा दिया है. स्ट्रैपलेस ड्रेस में मौनी की अदाएं और उनका हुस्न इतना खूबसूरत लग रहा है कि फैंस की नजरें हटाए नहीं हट रही हैं...

अनन्या श्रीवास्तव Mon, 26 Dec 2022-4:53 pm,
1/5

इस पहली फोटो में आप ये तो नहीं देख सकते हैं कि मौनी ने क्या पहना हुआ है लेकिन ये फोटो इस बात का सबूत है कि इस हसीना की नैचुरल ब्यूटी ही काफी है, इन्हें किसी और चीज की जरूरत नहीं है.

2/5

इस फोटो में मौनी के इस नए लुक की झलक आपको मिल जाएगी. 'ब्रह्मास्त्र' की 'जुनून' इस फोटो में पीछे की तरफ देख रही हैं और उनके ऊपर धूप पड़ रही है. मौनी के लंबे बाल खुले हुए हैं और उनकी स्टाइलिश स्ट्रैपी ड्रेस उनके लुक को और निहार रही है. 

3/5

यहां आपको मौनी की पूरी ड्रेस नजर आ रही है. इस क्रीम रंग की ड्रेस पर मोती जड़े हुए हैं और इसको एक पतले से धागे-नुमा स्ट्रैप ने होल्ड किया हुआ है. एक्ट्रेस इस फोटो में सीधे कैमरे में देख रही हैं और बहुत सुंदर भी लग रही है. 

4/5

इस तस्वीर में मौनी के हॉट पोज ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं. पैर पर पैर चढ़ाकर बैठीं मौनी की बेहद शॉर्ट ड्रेस और ऊपर चढ़ गई है और उनका यह ब्रालेस लुक उन्हें और भी हॉट बना रहा है. 

5/5

मौनी रॉय इस फोटो में सीधी खड़ी हुई हैं और बेड खूबसूरत लग रही हैं. मौनी ने इस फोटो में न सिर्फ अपना क्लीवेज दिखाया है बल्कि उन्होंने यहां अपनी टोन्ड फिगर को भी फ्लॉन्ट किया है. इस कड़कड़ाती ठंड में मौनी की इन फोटोज ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link