Chahatt khanna Boldness: उर्फी से रत्ती भर भी कम नहीं है चाहत खन्ना की अदाएं, कभी पूल तो कभी बिस्तर पर पोज देकर उड़ाती हैं होश

Chahatt khanna Bold Photos: चाहत खन्ना का नाम इन दिनों खूब सुनाई दे रहा है. उर्फी जावेद को लेकर उन्होंने टिप्पणी क्या की अब उर्फी खुद उनके पीछे हाथ धोकर पड़ गई हैं. वहीं फैशन की बात करें तो चाहत किसी स्टाइल के मामले में उर्फी से कम नहीं हैं. यकीन ना हो तो ये तस्वीरें देख लें.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 22 Sep 2022-11:29 pm,
1/5

चाहत खन्ना एक पॉपुलर टीवी स्टार हैं जो अपने काम के बलबूते ना सिर्फ पॉपुलैरिटी बंटोर चुकी हैं बल्कि उनकी फैन फोलोइंग भी काफी ज्यादा है. हाल फिलहाल में चाहत उर्फी संग अपनी कैट फाइट को लेकर काफी चर्चा में हैं. उर्फी के फैशन सेंस पर कमेंट करना चाहत को भारी लेकिन क्या आप जानते हैं कि स्टाइल के मामले में खुद चाहत भी किसी से कम नहीं हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

इसकी तस्दीक करती हैं ये तस्वीरें जिनमें चाहत खन्ना अपनी बोल्डनेस से सभी को क्लीन बोल्ड कर जाती हैं. चाहत काफी स्टाइलिश, ग्लैमरस और बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं और उनका इंस्टाग्राम शानदार तस्वीरों से भरा पड़ा है. अक्सर शानदार फोटोशूट से चाहर हर किसी के दिल का चैन चुराती रहती हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

कभी पूल में बिकिनी पहनकर ये हसीना ग्लैमर का तड़का लगाती है तो कभी बिस्तर पर ऐसे ऐसे पोज दती हैं कि देखने वालों के होश ठिकाने ही नहीं रहते. चाहत की इन्हीं अदाओं के लोग दीवाने हैं और यही वजह है कि हसीना को सोशल मीडिया पर साढ़े 3 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

चाहत खन्ना ने 16 साल की उम्र में ही करियर का आगाज कर दिया था वो कैडबरी की एक फेमस ऐड में दिखी थीं. इसके बाद उन्होंने टीवी और फिल्मों का रुख किया लेकिन बॉलीवुड में उनका करियर कुछ खास नहीं रहा लिहाजा वो टीवी की होकर ही रह गईं. वो दो बार दुल्हन बनीं लेकिन हर बार रिश्ता कामयाब नहीं हो सका. कुछ समय पहले चाहत का मीका सिंह के साथ नाम खूब जोड़ा गया था. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

हाल ही में चाहत और उर्फी के बीच खूब जुबानी जंग देखने को मिल रही है. दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे को नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे. चाहत सेर हैं तो उर्फी सवा सेर और दोनों एक दूसरे पर खूब निजी हमले कर रही हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link