Star Stylists Fee: यूं ही नहीं स्टाइल में स्वैग दिखाते हैं दीपिका-करीना और शाहरुख; जानें स्टाइलिस्ट को देते हैं कितनी सैलरी

Bollywood Star Stylists Fee: बॉलीवुड हस्तियां हमेशा अपने स्टाइलिस्टों की बदौलत रेड कार्पेट लुक्स और बाकी मौकों पर अपने लुक्स से लोगों को इम्प्रेस करते हैं. जहां हम सेलेब्स के यूनिक लुक के लिए उनकी तारीफ करते हैं, वहीं इन आउटफिट्स के मास्टरमाइंड उनके फैशन स्टाइलिस्ट होते हैं. ऐसे में हम यहां कुछ सेलेब स्टाइलिस्टों की लिस्ट लेकर आए हैं. साथ ही ये भी बताएंगे कि बी-टाउन स्टार्स से वो कितना कमाते हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 26 Jul 2022-4:00 pm,
1/5

जब बॉलीवुड हस्तियों को स्टाइल करने की बात आती है तो मोहित राय नंबर वन स्टाइलिस्ट हैं. उन्होंने लगभग हर स्टार के साथ काम किया है. उन्होंने सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा जोनास से लेकर करीना कपूर खान जैसी हस्तियों तक को स्टाइल किया है. वो हर प्रोजेक्ट के लिए 1 लाख रुपये चार्ज करती हैं. 

 

2/5

बॉलीवुड स्टाइलिस्ट तान्या घावरी ने करियर की शुरुआत डिजाइनर पर्निया कुरैशी के कसिस्टेंट के तौर पर की थी. उन्हें सबसे बड़ा ब्रेक तब मिला जब तान्या ने सोनम कपूर को स्टाइल करने का मौका मिला. आपको बता दें कि तान्या ने सोनम को उनकी मूवी आयशा में स्टाइल किया था. इसके अलावा तान्या करिश्मा कपूर, करीना कपूर खान, भूमि पेडनेकर, कैटरीना कैफ, सारा अली खान जैसे स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. अब वो एक प्रोजेक्ट के 2 लाख रुपये फीस लेती हैं.

 

3/5

अनीता श्रॉफ अदजानिया ने एक एक्ट्रेस और मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया था. बाद में वो एक फैशन डिजाइनर और स्टाइलिस्ट बन गई थी. अनीता अब तक ऋतिक रोशन, सारा अली खान और कैटरीना कैफ जैसी हस्तियों की स्टाइलिस्ट रह चुकी हैं. इसके अलावा फिल्म कॉकटेल में उन्होंने दीपिका पादुकोण को शानदार लुक दिया था. अनीता हर लुक को स्टाइल करने के 1 लाख रुपये लेती हैं. 

 

4/5

बॉलीवुड स्टाइलिस्टों की लिस्ट में आस्था शर्मा का नाम भी शामिल है. उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन, सैफ अली खान और दिशा पटानी जैसी हस्तियों को स्टाइल किया है. फैशन और स्टाइल के बारे में उन्हें काफी जानकारी है. आस्था के स्टाइलिंग वर्क की कीमत 20,000 से 5 लाख रुपये है. 

 

5/5

बॉडीकॉन ड्रेस से लेकर इंडियन ड्रेस तक प्रियंका चोपड़ा जोनास के शानदार फैशन लुक के पीछे अमी पटेल का दिमाग है. वो घरेलू डिजाइनरों से लेकर पड़े ब्रांड्स लेबल तक के साथ काम करती हैं. अमी माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, सारा अली खान और कैटरीना कैफ जैसे स्टार्स की स्टाइलिस्ट रह चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो एक लुक के लिए 80 हजार से 1 लाख रुपये चार्ज करती हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link