जो भी कसमें खाई थी हमनें: Deepika-Ranbir से लेकर Tiger-Disha Patani तक...साथ रहने का वादा करके भी दूर हो गई ये जोड़ियां

Bollywood Couples Who Broke Up: किसी ने सही कहा है कि इश्क आसान नहीं है बल्कि एक आग का दरिया है जिसे डूब पर ही पार किया जा सकता है. अब जब इस दरिया में गोते लगाने की बात आई तो कुछ बॉलीवुड कपल्स बीच में हार मान बैठे....और सात जन्म तो छोड़िए...रिश्ता सात साल तक नहीं निभा.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 03 Sep 2022-5:30 am,
1/6

Deepika Padukone – Ranbir Kapoor: लाई वी ना गई ते निभाई भी ना गई....आज भले ही दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हों लेकिन एक वक्त वो भी था जब ये साथ जीने मरने की कसम खा रहे थे. दीपिका को पूरी तरह रणबीर की होने के लिए तैयार थीं लेकिन ये सात जन्म तो क्या दोनों सात साल भी इस साथ को निभा नहीं सके. 

2/6

Ranbir Kapoor- Katrina Kaif: दीपिका के बाद रणबीर का दिल कैटरीना कैफ के धड़का था. दोनों एक दूसरे के साथ 6 साल तक रहे तब हर किसी को लगने लगा था कि ये शादी कर हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के होने ही वाले हैं लेकिन फिर ये साथ भी टूट गया और ये वाकई हर किसी के लिए शॉकिंग था खासतौर से इस रिश्ते के टूटने से कैटरीना भी टूट गई थीं. 

3/6

Katrina Kaif – Salman Khan: कैटरीना कैफ और सलमान खान ने कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया लेकिन हमेशा यही कहा जाता है कि रणबीर संग रिश्ते में आने से पहले तक कैटरीना सलमान को डेट कर रही थीं और जब कैटरीना की रणबीर संग डेटिंग की खबरें आने लगीं तो इसी वजह से सलमान की रणबीर से ठन गई थी.  

4/6

Bipasha Basu – John Abraham: जो भी कसमें खाई थीं हमनें...वादा किया था जो मिलके....क्या तुम्हें याद है. बिपाशा अपना घर बसा चुकी हैं और जल्द ही मां भी बनने जा रही हैं लेकिन जब-जब बॉलीवुड में प्यार का जिक्र होता है तो बिपाशा और जॉन के रिश्ते के बात जरूर होती है. दोनों ने 10 सालों तक एक दूसरे को डेट किया था लेकिन फिर जॉन से मिले धोखे से बिपाशा बुरी तरह टूट गई थीं.  

5/6

Ananya Panday – Ishaan Khattar: खाली पीली में साथ नजर आई इस जोड़ी के इश्क के चर्चे काफी समय से हो रहे थे लेकिन कुछ महीने पहले ही दोनों ने ब्रेकअप भी कर लिया. अब खबर है कि अनन्या पांडे आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं.  

6/6

Tiger Shroff – Disha Patani: कई सालों से दोनों रिश्ते में हैं लेकिन दोनों ही इसे मीडिया से छिपते-छिपाते रहे हैं पर वो कहते हैं ना इश्क मुश्क छिपाए ना छिपे. टाइगर और दिशा के साथ भी वहीं हुआ. इन्हें देख लगता था कि जल्द ही दोनों शादी कर लेंगे लेकिन शादी से पहले इनके ब्रेकअप की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है. फिलहाल ये भी अपना रिश्ता संभाल नहीं पाए. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link