Janhvi Kapoor Bikini Look: इस हसीना को ना समझें कम, बिकिनी पहन.. झटकाकर जुल्फें दिलों में उठाती हैं तूफान

Janhvi Kapoor Bold Photo: नोरा, मलाइका और उर्फी...अपनी बोल्डनेस को लेकर छाई रहने वालीं इन हसीनाओं से जरा भी कम नहीं हैं कपूर परिवार की ये लाडली. हर बार अपने बिकिनी लुक्स से जाह्नवी लोगों के दिलों में खास जगह बना लेती हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 28 Nov 2022-10:22 pm,
1/5

जब जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर की तो देखने वालों को खुद की आंखों पर यकीन ही नहीं हुआ था और आज देखिए हसीना बोल्डनेस की हर हद को पार कर चुकी हैं. जाह्नवी आज अपनी बोल्डनेस को लेकर सबसे ज्यादा छाई रहती हैं.

2/5

खासतौर से अपने बिकिनी लुक्स को लेकर जिसमें वो अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करने कर दिलकश अदाएं दिखाती हैं. कभी झटकती हैं बाल तो कभी गीली जुल्फों से गालों को छूकर फैंस का दिल धड़का देती हैं. वक्त के साथ-साथ जाह्नवी काफी हॉट होती जा रही हैं.  

3/5

कभी पीली, कभी गुलाबी तो कभी नीली बिकिनी में कहर ढाती जाह्नवी की अदाएं हर बार फैंस को दीवाना बना देती हैं. पानी को देखते ही जलपरी बन जाने वाली ये हसीना अपने बेपनाह हुस्न से पानी में भी आग लगा देती हैं तो फिर भला उनके फैंस का क्या हाल होता होगा ये आप समझ ही सकते हैं.

4/5

जाह्नवी कपूर को घूमने फिरने का काफी शौक है और बिकिनी में खुलकर इन्जॉय करतीं एक्ट्रेस को देखकर ये कहा जा सकता है कि समंदर का किनारा उनकी फेवरेट हॉलीडे डेस्टिनेशन में से एक है. तभी तो हसीना बीच पर हुस्न के जलवे बिखेरने से खुद को रोक नहीं पाती. 

5/5

जहां पहले जाह्नवी काफी शरमायी और सकुचाई सी रहती थीं वहीं आज की जाह्नवी को देख यकीन करना मुश्किल हो जाता है. बिकिनी में अपनी अदाओं से हलचल मचा देने वालीं ये हसीना दिलों में तूफान उठा देती है जो शांत भी इन्हीं के दीदार से होता है.   

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link