Tejasswi Prakash ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें! हसीना ने पहनी ऐसी ड्रेस, देखकर छूट जाएंगे बॉयफ्रेंड Karan Kundrra के पसीने!

Tejasswi Prakash Photos: `नागिन` (Naagin) एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) काफी पॉपुलर हैं और इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस बहुत एक्टिव भी है. तेजस्वी को उनके फैंस बहुत क्यूट मानते हैं लेकिन कुछ देर पहले इस टीवी एक्ट्रेस ने अपनी कुछ ऐसी फोटोज शेयर की हैं जिन्होंने सभी के होश उड़ा दिए! तेजस्वी की हद पार बोल्डनेस फैंस को ही नहीं बल्कि उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के भी पसीने छूट जाएंगे. आइए तेजस्वी की इन नई फोटोज पर एक नजर डालते हैं...

अनन्या श्रीवास्तव Mon, 27 Mar 2023-10:05 am,
1/5

तेजस्वी प्रकाश

टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) काफी समय से इस इंडस्ट्री में काम कर रही हैं लेकिन पिछले कुछ सालों में एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी बहुत बढ़ गई है और इसकी वजह 'नागिन 6' (Naagin 6) और बिग बॉस (Bigg Boss) है. 

2/5

इंस्टाग्राम पर तेजस्वी ने शेयर की नई फोटोज

तेजस्वी प्रकाश इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने नई फोटोज शेयर की हैं जिनमें उनकी बोल्डनेस ने सभी को चौंका दिया है. तेजस्वी ने एक प्यार पीली ड्रेस पहनी है लेकिन उसके स्लिट की ऊंचाई बहुत ज्यादा है.

3/5

तेजस्वी प्रकाश की बोल्डनेस

इस फोटो में आप तेजस्वी की ड्रेस के स्लिट को देख सकते हैं कि वो कितना ऊंचा है. एक्ट्रेस की इस टाइट ड्रेस ने फैंस की सांसें थाम दी हैं!

4/5

तेजस्वी को देख करण कुंद्रा के छूट जाएंगे पसीने!

इस फोटो में तेजस्वी के इस लुक की पूरी फोटो देख सकते हैं. एक्ट्रेस की ड्रेस, उनकी बोल्डनेस और सेक्स अपील को देख उनके बॉयफ्रेंड (Tejasswi Prakash Boyfriend) करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के भी पसीने छूट जाएंगे!

5/5

तेजस्वी प्रकाश की हॉट फोटोज

तेजस्वी प्रकाश का यह पोज भी काफी बोल्ड है! हसीना ने इन फोटोज को खुद शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- 'मेड यू लुक!' 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link