TV Show Shut: इस टीवी शो पर लग सकता है जल्द ताला, एक-साथ छह एक्टर्स ने कह दिया टाटा बाय-बाय

Celebs Quit Naagin 6: टीवी जगत का मशहूर शो `नागिन 6` ने शुरुआत में खूब लाइमलाइट बटोरी लेकिन समय के साथ इस शो का क्रेज कम होता चला गया. कई बड़े-बड़े एक्टर्स को लाया गया, कइयों को बाहर का रास्ता भी दिखाया गया लेकिन बात नहीं बन पाई. कुछ समय पहले ही नागिन 6 की कहानी में जनरेशन लीप दिखाया गया है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 13 Sep 2022-10:15 am,
1/6

उर्वशी ढोलकिया शुरुआत से ही नागिन 6 का हिस्सा थीं. उर्वशी ढोलकिया के किरदार ने महक की नागमणि हासिल करने में मदद की थी. हालांकि लीप से पहले मेकर्स ने उर्वशी ढोलकिया के किरदार की जान ले ली. उर्वशी ने इस शो के जरिए लंबे समय बाद वापसी की थी.

 

2/6

महक चहल अब नागिन 6 का हिस्सा नहीं हैं. शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए मेकर्स ने महक चहल के किरदार की जान ले ली. आपको बता दें, इस शो के जरिए महक ने टीवी पर वापसी की थी लेकिन महक लंबे समय तक इस शो का हिस्सा नहीं बन सकीं.

 

3/6

गायत्री अय्यर ने रीम बनकर प्रथा को बहुत परेशान किया था. हालांकि रीम का किरदार 'नागिन 6' के लिए टीआरपी नहीं बटोर सका. अब तो मेकर्स ने 'नागिन 6' से रीम के किरदार को पूरी तरह से गायब कर दिया है.

 

4/6

अभिषेक वर्मा ने 'नागिन 6' में रितेश गुजराल का किरदार निभाया था. लीप आने से पहले ही अभिषेक वर्मा के किरदार को खत्म कर दिया गया. अभिषेक वर्मा ने इस शो के जरिए खूब नाम कमाया है.

 

5/6

नागिन 6 में विशेष शर्मा ने रेहान गुजराल का रोल प्ले किया था. कुछ समय बाद ही विशेष शर्मा को 'नागिन 6' से रिप्लेस कर दिया गया था. जिसके बाद प्रणव ने रेहान बनकर 'नागिन 6' में एंट्री की थी. हालांकि लीप से ठीक पहले रेहान के किरदार को पूरा तरह से खत्म कर दिया गया है. x

 

6/6

शोएब अली विहान गुजराल बनकर 'नागिन 6' में नजर आ चुके हैं. शोएब अली को नागिन 6 में ज्यादा स्पेस नहीं मिल पाया. जनरेशन गैप आने से ठीक पहले शोएब अली को भी शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link