Malaika Arora: 49 साल की मलाइका ने जब-जब बढ़ाया इंटरनेट का पारा! बोल्डनेस के चक्कर में हो गईं ट्रोल

Malaika Arora Boldest Photos: मलाइका अरोड़ा की फिटनेस और बॉडी शेप देखकर किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो पाता है कि बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस (Bollywood Actress) 49 साल की हो चुकी हैं. आइए देखते हैं मलाइका अरोड़ा के वन ऑफ द मोस्ट बोल्डेस्ट लुक्स...

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 21 Dec 2022-12:31 pm,
1/5

मलाइका अरोड़ा की बोल्ड फोटोज देख उनके कई फैंस आह भरते रह जाते हैं. इस फोटो में मलाइका को हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज में देखा जा सकता है. बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने बिकिनी पहनी हुई है और मलाइका स्विमिंग करने के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रही हैं. 

2/5

मलाइका को यूं ही फैशन आइकन नहीं कहा जाता है. मलाइका कपड़ों के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. इस फोटो में मलाइका चेयर पर बैठकर बोल्ड पोज दे रही हैं. ब्लैक कलर के हॉट टॉप के ऊपर व्हाइट टी-शर्ट और शॉर्ट्स के ऊपर नेट से बनी पैंट एक्ट्रेस के लुक को कम्प्लीट कर रही है.

3/5

स्विमिंग पूल के पास पोज देतीं एक्ट्रेस को देख लोगों को सर्दी के मौसम में भी गर्मी लग सकती है. एक्ट्रेस ने नारंगी रंग की ब्रा के साथ ब्लैक कलर के शॉर्ट्स पहने हुए हैं. काला चश्मा पहनकर एक्ट्रेस को अपनी क्लीवेज फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है. मलाइका की ये फोटो काफी ज्यादा हॉट है.  

4/5

मलाइका अरोड़ा की ये फोटो उनकी अब तक की सबसे ज्यादा बोल्ड फोटोज में शामिल है. एनिमल प्रिंट वाली रिवीलिंग ड्रेस ने लोगों के दिलों पर जैसे छुरियां ही चला दी थीं. मैचिंग के गहनों ने एक्ट्रेस के लुक में चार चांद लगा दिए हैं. एक्ट्रेस अपनी ब्रेस्ट पर हाथ रखकर पोज दे रही हैं. 

5/5

ऑफ शोल्डर व्हाइट ड्रेस में मलाइका काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. नेकलेस की वजह से मलाइका के लुक में और ज्यादा निखार आ रहा है. इस ड्रेस पर भी काफी बारीक काम किया गया है. एक्ट्रेस इसी तरह से अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीर शेयर कर अपने फैंस को खुश करती रहती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link