मेहरबान कदरदान… दिल थाम के बैठिए और देख डालिए ओटीटी पर मौजूद ये फिल्में-सीरीज, क्राइम-सस्पेंस देख कर दिमाग की नसें हो जाएगी ढीली

Crime-Suspense Movies and Web Series: अगर आप क्राइम-सस्पेंस जैसी फिल्में और वेब सिरिज के दीवाने हैं तो आपको ये फिल्में और सीरीज जरूर देखनी चाहिए. ये सुपरहिट फिल्में-सीरीज आपकी दिमाग को सुन्न कर देंगे और आप सोचने को मजबूर हो जाएंगे. जबरदस्त एक्टिंग और शानदार कहानी देख लास्ट तक स्क्रीन छोड़ के नहीं जा सकते हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 14 Aug 2024-12:46 pm,
1/7

अगर आप क्राइम-सस्पेंस जैसी फिल्में और वेब सिरिज के दीवाने हैं तो आपको ये फिल्में और सीरीज जरूर देखनी चाहिए. ये सुपरहिट फिल्में-सीरीज आपकी दिमाग को सुन्न कर देंगे और आप सोचने को मजबूर हो जाएंगे. आप इन फिल्मों को घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर देख सकते हैं.  

2/7

रंगबाज

यह सीरीज 1990 के दशक में यूपी के गोरखपुर के लोकल क्षेत्रों पर बनी है. इस सीरीज में क्राइम और पॉलिटिक्स का शानदार तड़का है. सीरीज में दिखाया गया है कि किस तरह पॉलिटिक्स के लिए राजनेता क्रिमिनल्स का यूज करते हैं. इस सीरीज को आप ZEE 5 पर देख सकते हैं. 

 

3/7

पोर तोझिल

यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है. फिल्म में आर शरद कुमार और अशोक सेल्वन लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म के क्राइम और सस्पेंस को देखकर आपका दिमाग हिल जायेगा. इसे आप सोनी लिव पर आसानी से देख सकते हैं.

 

4/7

भौकाल

जबरदस्त क्राइम, एक्शन और सस्पेंस से भरी हुई यह सीरीज लोगों को बहुत पसंद आई थी. इस सीरीज में यूपी के मुजफ्फर नगर में ट्रांसफर एक एसएसपी की कहानी है, जो शहर से गुंडों और बदमाशों का सफाया करता है. आप इस वेब सीरीज को एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं. 

 

5/7

मिर्जापुर

यूपी के मिर्जापुर जिले के नाम पर बनाई गई यह सीरीज लोगों को खूब पसंद आती है. इस सीरीज के तीन सीजन अब तक आ गए हैं. जबरदस्त क्राइम, सस्पेंस और पॉलिटिक्स को दर्शाती यह सीरीज वीकेंड एन्जॉय करने के लिए बेस्ट है. इस सीरीज के तीनों सीजन हिट हुए हैं. आप इस वेब सीरीज को अमेजॉन प्राइम पर देख सकते हैं. 

 

6/7

रत्सासन

अगर आपको सस्पेंस और क्राइम देखना पसंद हो तो ये फिल्म आपके लिए बेहद खास है. फिल्म में सस्पेंस और क्राइम का तड़का आपको बेहद पसंद आएगी. इस फिल्म में एक पुलिस वाला और एक साइको किलर की कहानी दिखाई गई है. आप इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.  

 

7/7

पाताल लोक

यह सीरीज में ऐसा सस्पेंस है कि आप इसे बीच में छोड़ ही नहीं सकते हैं. अगर एक बार देखने बैठ गए तो पूरी सीरीज खत्म कर के ही उठोगे. दरअसल यह कहानी एक पुलिस वाले की है जो एक पत्रकार के मर्डर की तलाश करता है. इस सीरीज को लोगों ने खूब पसंद किया था. आप इस वेब सीरीज को अमेजॉन प्राइम पर देख सकते हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link