South Stars failed In Bollywood: साउथ इंडियन सिनेमा के सुपरहिट हीरो, बॉलीवुड आते ही हुए फ्लॉप; लिस्ट में अब विजय का भी नाम

South Indian Actors Flop Bollywoo Debut: हिंदी सिने दर्शकों को दीवाना बनाना हमेशा ही साउथ सितारों के लिए टेढ़ी खीर साबित हुआ है. कम ही साउथ फिल्मी सितारे दर्शकों की नब्ज सही से टटोल पाए हैं. ऐसे में हम आपको उन साउथ इंडियन फिल्मी सितारों की लिस्ट दिखाते हैं जो अपनी रीजनल फिल्मों में तो कमाल दिखा चुके हैं लेकिन जब बात आई बॉलीवुड की हिंदी दर्शकों ने इनके हुनर को सिरे से नकार दिया.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 04 Sep 2022-9:13 am,
1/5

फिल्म स्टार नागा चैतन्य हाल ही में आमिर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे. इस फिल्म को दर्शकों ने बुरी तरह से नकार दिया था. साथ ही नागा चैतन्य को भी दर्शकों से खास प्यार नहीं मिला. 

 

2/5

मॉलीवुड सुपरस्टार ममूटी के बेटे और मलयालम फिल्मों के टॉप स्टार दलक्वीर सलमान इमरान खान स्टारर फिल्म 'कारवां' और सोनम कपूर के साथ 'जोया फैक्टर' में नजर आ चुके हैं. दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थीं.

 

3/5

तमिल सुपरस्टार सूर्या भी हिंदी डेब्यू कर चुके हैं. वो फिल्म 'रक्त चरित्र 2' में नजर आए थे. इसके अलावा वो अपनी तमिल फिल्म ईटी का भी हिंदी वर्जन लेकर सिनेमाघर पहुंचे. दोनों ही फिल्मों को फैंस ने सिरे से नकार दिया.

 

4/5

तेलुगु स्टार और चिरंजीवी के बेटे राम चरण भी फिल्म 'जंजीर' के साथ बॉलीवुड डेब्यू कर चुके थे. ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी. आरआरआर की वजह राम चरण फिर से हिंदी दर्शकों का प्यार पा सके.

 

5/5

टॉलीवुड स्टार विजय देवरकोंडा की फिल्म 'लाइगर' हिंदी में भी रिलीज हो चुकी है. फिलहाल फिल्म को काफी मिक्स रिव्यूज मिले हैं. विजय देवरकोंडा भी दर्शकों को रिझाने में नाकामयाब रहे हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link