Most Horrible Series and Movies: देखकर बंद कर लेंगे आंखे, कंबल में छिपा लेंगे मुंह..Netflix के इन हॉरर शोज से बंध जाएगी घिग्घी!

Popular Horror Series and Movies: यूं तो कहते हैं कि जो डर गया सो मर गया. लेकिन कभी-कभी डरने में जो मजा आता है वो कहीं नहीं आता. अगर आप भी हैं हॉरर फिल्मों और सीरीज देखने के शौकीन तो बस नेटफ्लिक्स पर आकर आपकी सर्च खत्म हो जाती है.

पूजा चौधरी Fri, 19 May 2023-7:50 pm,
1/5

डर के आगे जीत है

All of us are Dead: ये फिल्म जॉम्बी जॉनर की है जिसे देखने के बाद जितना आप डरेंगे उतना ही आपको मजा भी आएगा. एक स्कूल की कहानी जिसमें एक ऐसा वायरस फैल जाता है जिसमे छात्र जॉम्बी बन जाते हैं और फिर फैलती है ऐसी दहशत जिसे देखकर आपकी भी चीखें निकल जाएंगी.

2/5

इस फिल्मों, सीरीज को देख खूब लगेगा डर

Bulbul: ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद है जिसमें लीड रोल निभाया था तृप्ति डिमरी और पाओली दाम ने. फिल्म में वो एक बड़े बंगाली परिवार की बहू के रोल में थी जो खुद के साथ हुए अत्याचारों का बदला लेती है. इस फिल्म ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल ना किया हो लेकिन हॉरर फिल्मों के दीवानों के लिए ये बेहतरीन फिल्म है.

3/5

डर के अनूठे रंग

Fear Street: ये फिल्म एक अलग तरह की है जिसमें हॉरर के अलग अलग रंग है. सुपरनैचुरल पॉवर से भरी ये फिल्म भी नेटफ्लिक्स पर मौजूद है. ऐसे में अगर आप साइंस और मान्यताओं का मिश्रण देखना चाहते हैं तो बस ये फिल्म आपके लिए ही है.

4/5

8 एपिसोड में डर से कांप उठेंगे आप

Cabinet Of Curiosities: इस सीरीज में 8 अलग-अलग कहानियां हैं जो आपको डराने का माद्दा रखती हैं. केट मिसूकी , एंड्रयू लिंकन इस फिल्म में मुख्य किरदारों में हैं जो दमदार अदाकारी के चलते पहले ही काफी तारीफ बंटोर चुके हैं. इस सीरीज का हर एपिसोड आपको डराता है.

5/5

क्या देखी है दुनिया की सबसे डरावनी फिल्म

The Conjuring: जेम्स वान के डायरेक्शन वाली इस सीरीज फिल्म को भला कौन नहीं जानता. कंज्यूरिंग को दुनिया की सबसे ज्यादा डरावनी फिल्मों में शामिल किया जाता है. इसे सबसे ज्यादा देखा भी जा चुका है और ये हॉरर सीरीज की लिस्ट में टॉप पर आती है.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link