ऑफ शोल्डर टॉप में Nikki Tamboli ने फिर दिखाया बदन, तस्वीरें देखकर लोगों ने थाम ली सांसें

Nikki Tamboli Bold Photoshoot: बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट निक्की तम्बोली अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं और हमेशा उसी के जरिए ध्यान खींचती हैं. वह कभी भी इंटरनेट का पारा चढ़ाने से नहीं चूकती हैं और इस बार एक बार फिर उन्होंने अपनी लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा दी है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 17 Jun 2023-9:46 am,
1/6

बोल्ड ड्रेस में बढ़ाई धड़कन

बोल्ड ऑफ शोल्डर ड्रेस में निक्की ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आ रही हैं. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर निक्की ने तस्वीरों की एक झड़ी लगा दी है. फोटो में वह एक रंगीन स्ट्रैपलेस कोर्सेट में नजर आ रही हैं जिसकी प्लंजिंग नेकलाइन दख लोगों के होश उड़ रहे हैं. इसके साथ उन्होंने एक फ्लोरल स्कर्ट पहनी है. वह बेहद दिलकश लग रही हैं. 

2/6

बोल्ड फोटोशूट से बटोरती हैं सुर्खियां

फैंस भी उनके लुक की तारीफ करते नजर आ रहे हैं.निक्की हाल ही में एक मैगजीन के लिए अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. एक दुल्हन की तरह सजी निक्की ने एक प्लंजिंग ब्लाउज पहना और एक मैगजीन के लिए पोज देते हुए अपने क्लीवेज दिखाए. कैमरे के लिए अलग-अलग पोज देते हुए निक्की ने अपने लुक से सबका दिल चुरा लिया.

3/6

कई साउथ फिल्में में किया काम

निक्की तम्बोली ने कई तमिल और तेलुगु फिल्में की हैं और 2021 में टेलीविजन शो सिर्फ तुम में भी देखी गई थीं. 

4/6

टीवी पर नहीं करना चाहती हैं काम

हाल ही में एक इंटरव्यू में, निक्की ने खुलासा किया कि वह अभी टेलीविजन शो नहीं करना चाहती हैं और जल्द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करना चाहती हैं. 

 

5/6

बॉलीवुड डेब्यू करना चाहती हैं

निक्की ने कहा, “मैं अभी कोई टीवी शो नहीं कर रही हूं. मैं अब कोई रियलिटी शो करने का भी इच्छुक नहीं हूं. मेरे पास कुछ रोमांचक प्रोजेक्ट हैं, लेकिन जब तक वे फ्लोर पर नहीं जाते मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहती. मैं जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करना चाहती हूं.

 

6/6

म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी थीं निक्की

पिछले साल, निक्की ने एक हसीना नाम के एक म्यूजिक वीडियो में शाहीर शेख के साथ रोमांस किया था. हालांकि एक्ट्रेस अब काफी समय से हमारे टीवी स्क्रीन्स से गायब हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link