Actress Paregnancy: इधर कैटरीना कैफ की आ रही प्रेग्नेंसी छिपाने की खबरें, उधर इन हसीनाओं ने दिखा दिया बेबी बंप

Actress Flaunts Baby Bump: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल की शादी के बाद से ही दोनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं. इसके पीछे की वजह कैटरीना कैफ की लगातार उड़ रही प्रेग्नेंसी की खबरें हैं. कैटरीना लगातार ढीले-ढाले कपड़े पहनकर हर जगह स्पॉट हो रही हैं लेकिन प्रेग्नेंसी की खबरों पर कुछ भी नहीं कहा है. जहां सभी लोग कैटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरों पर नजरें टिकाए हुए हैं वहीं कई हीरोइनें ने अपनी प्रेग्नेंसी का चुपके से ऐलान कर दिया. इतना ही नहीं बल्कि बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कई तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन एक्ट्रेस में `बालिका वधू` की गहना से लेकर `ससुराल सिमर का` एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ का नाम शामिल है. जानिए कौन सी हसीनाएं जल्द मां बनने वाली हैं.

शिप्रा सक्सेना Fri, 27 Jan 2023-7:29 pm,
1/5

नेहा मरदा

बालिका वधू' सीरियल में गहना का रोल निभाने वाली नेहा मरदा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में है. नेहा अक्सर सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

2/5

दीपिका कक्कड़

'ससुराल सिमर का' सीरियल में नजर आने वाली सिमर यानी कि आपकी प्यारी दीपिका कक्कड़ जल्द ही मां बनने वाली हैं. दीपिका ने पति शोएब के साथ हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. 

3/5

अनुष्का रंजन

बॉलीवुड में कई फिल्मों और ALT Balaji की कई वेब सीरीज में अनुष्का रंजन को देखा जा चुका है. खबरों की मानें अनुष्का रंजन प्रेग्नेंट है और जल्द ही गुड न्यूज देने वाली हैं. हालांकि अनुष्का की तरफ से कुछ भी कंफर्म नहीं किया गया है. बहुत ही कम लो इस बात को जानते होंगे कि अनुष्का आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड है. 

4/5

शमना कासिम

24 दिसंबर 2022 को एक्ट्रेस शमना कासिम ने बिजनेसमैन शनिद आसिफ अली से निकाह किया था. निकाह के तीन महीने बाद ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर कर दी. 

5/5

गौहर खान

शादी के 2 साल बाद गौहर खान मां बनने वाली हैं. गौहर ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी का सोशल मीडिया पर ऐलान किया. इसके साथ ही बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए आए दिन कोई ना कोई फोटो शेयर कर देती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link