Photos: ट्विनिंग करके इवेंट में बेटे तैमूर के साथ पहुंचे सैफ अली खान, पैपराजी के सामने दिए जमकर पोज

Saif Ali Khan Taimur Twinning: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) का बेटा तैमूर लगातर अपनी क्यूटनेस की वजह से सुर्खियों में छाया रहता है. कई बार तैमूर पैपराजी के सामने जमकर पोज देते हुए भी दिखाई दिए तो कई बार मूड खराब होने पर नन्हें तैमूर ने पैपराजी को पोज देने से भी मना किया. लेकिन हाल ही में तैमूर पापा सैफ के साथ मुंबई में आयोजित एक इवेंट में पहुंचे. इस दौरान दोनों पापा-बेटे एक जैसी मैचिंग टी-शर्ट पहने नजर आए. तैमूर और सैफ की ये फोटोज देखते ही देखते वायरल हो गईं. देखिए बाप-बेटे की जबरदस्त बॉन्डिंग वाली ये फोटोज.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 05 Nov 2022-10:47 pm,
1/5

लेटेस्ट फोटोज में सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर (Taimur) के साथ मुंबई में हुए इवेंट में पहुंचे. सैफ के साथ तैमूर जैसे ही फोटोज में दिखे तो फैंस इन दोनों की बॉन्डिंग को देखकर खुश हो गए.

2/5

फोटोज में सैफ (Saif Ali Khan) और तैमूर ब्लैक कलर की टी-शर्ट के साथ डेनिम जींस पहने दिखे. इस दौरान सैफ बेटे तैमूर का लगातार हाथ पकड़े दिखे तो वहीं तैमूर भी पापा सैफ के साथ पैपराजी के सामने पोज देते नजर आए.

3/5

खास बात है कि ना केवल दोनों की टी-शर्ट और जींस की ट्विनिंग दिखीं बल्कि दोनों ने रेड कलर का एक बैंड भी इस्तेमाल किया था. तैमूर ने रेड कलर के स्कॉर्फ को सिर पर बांधा तो वहीं सैफ उसे हाथ की कलाई पर लपेटे नजर आए.

4/5

इन दोनों बाप-बेटे की जबरदस्त बॉन्डिंग फोटोज में साफ दिखीं. जहां एक ओर सैफ बेटे तैमूर का लगातार ख्याल रखते दिखे तो वहीं तैमूर ने भी रॉकस्टार की तरह पापा सैफ के साथ इस इवेंट में एंट्री ली.

5/5

कुछ दिन पहले ही सैफ और तैमूर की मालदीव वकेशन की फोटोज खूब वायरल हुई थीं. इन फोटोज में भी दोनों एक दूसरे के साथ टाइम इस्पेंड करते दिखे थे. आपको बता दें, करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वकेशन की फोटोज शेयर करती रहती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link