Sara Ali Khan Cannes: शर्म ओ हया, सौंदर्य और सादगी…लहंगे के बाद पहनी साड़ी, कांस में दिखा रहीं भारत ‘सारा’

Sara Ali Khan Photo: यूं तो अब तक कांस में कई भारतीय एक्ट्रेस शिरकत कर चुकी हैं लेकिन आज के दौर में विदेशी धरती पर भारत की असल झलक दिखाई है सारा अली खान ने. पहले लहंगे में दुल्हन सी सजीं और अब साड़ी में खूबसूरती से जलवे बिखेर दिए.

पूजा चौधरी Wed, 17 May 2023-10:34 pm,
1/5

सारा ने पहना सादगी का गहना

शर्म, हया, सौंदर्य और सादगी...यही भारतीयता की पहचान है और भारतीय नारी का गहना भी और जब विदेशी धरती पर ये गहना दमकने लगे तो समझिए कमाल हो रहा है. ऐसा ही कमाल इन दिनों सारा अली खान ने कांस में कर रखा है.

2/5

अब साड़ी में कराया फोटोशूूट

लहंगे में दुल्हन सी शोखियां दिखाने के बाद अब हसीना साड़ी में खूबसूरती का दीदार कर रही हैं. ऑफ व्हाइट प्लेन साड़ी पर डिजाइनर ब्लाउज पहने सारा ने कांस की धरती पर ऐसे पोज दिए कि दिल संभाले ना संभले.

 

3/5

अलग अंदाज से लूटा दिल

इस खूबसूरत लिबास को तैयार किया है भारत के जाने माने डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने. लेकिन इसे खास बना दिया सारा अली खान की अदा और अंदाज ने. कांस में जहां हर कोई विदेशी रंग में रंगा नजर आ रहा है वहीं सारा है कि चुपके से दिल चुरा रही हैं.

 

4/5

हेवी लहंगा पहन कांस में किया डेब्यू

कांस के रेड कार्पेट पर डेब्यू के लिए सारा ने वो लुक चुना जिसकी उम्मीद शायद ही किसी को थी. खूबसूरत हैवी लहंगा पहन धीमे धीरे कदमों से सारा जब कांस में मीडिया के सामने पहुंचीं तो ये लोगों की समझ से परे था लेकिन भारत के लिए ये गर्व का मौका था.

 

5/5

सारा के लुक्स की हो रही तारीफ

लेकिन इसे क्या कहें कि इस लुक के लिए सारा को भारत में ही सबसे ज्यादा ट्रोल किया गया. पर जो प्यार लुटाना जानते हैं वो इंटरनेशनल इवेंट में भारत को इस तरह दर्शाने के लिए सारा की जमकर तारीफ कर रहे हैं और उन पर प्यार लुटा रहे हैं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link