Sara Ali Khan Photos: रिफ्रेशिंग लुक में स्पॉट हुईं सारा अली खान, तस्वीरों से नहीं हट रही लोगों की नजरें

Sara Ali Khan Spotted: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को हाल ही में मुंबई में पैपराजी ने स्पॉट किया. इस दौरान सारा अली खान की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों के सामने आते ही एक बार फिर से सारा अली खान के लुक के जमकर चर्चे हो रहे हैं. एक्ट्रेस का ये क्यूट लुक इंटरनेट की दुनिया में टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 05 Nov 2022-1:18 pm,
1/5

सारा अली खान की तस्वीरों का हर दिन उनके फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं. एक्ट्रेस घर से निकलते ही पैपराजी के कैमरों में कैद हो जाती हैं. अब एक बार फिर से सारा अली खान का लेटेस्ट लुक हम आपके लिए लेकर आए हैं. एक्ट्रेस का ये बिंदास लुक देखने के लिए रुख कीजिए आगे की स्लाइड्स का. 

 

2/5

सारा अली खान को इस लुक में देखते ही हर किसी की नजरें उनपर थमी रह गईं. सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सारा अली खान वर्क आउट के बाद काफी रिफ्रेंशिंग अंदाज में दिखाई दीं. 

3/5

सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सारा पिंक शॉर्ट्स और टी शर्ट में काफी बिंदास अंदाज में दिखाई दे रही थीं. इस दौरान सारा के इस लुक को उनके फैंस का काफी प्यार मिल रहा है. 

4/5

बता दें कि सारा अपनी फैशन स्टेटमेंट के साथ खूब एक्सपेरिमेंट करती हैं. इसके साथ ही सारा को कलर्स के साथ एक्सपेरिमेंट करना भी बेहद पसंद है. 

5/5

पटौदी गर्ल के सिंपल लुक पर उनके फैंस फिदा दिखाई देते हैं. आए दिन सारा की ऐसी ही सिंपल तस्वीरें सामने आती हैं जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो जाती हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link