Nussrat Jahan की ड्रेस में लगा कट देख बढ़ गई लोगों के दिल की धड़कनें! देखें Photos

Nussrat Jahan Bold Photoshoot: नुसरत जहां की एक फोटो सोशल मीडिया पर तहलका मचाने के लिए काफी होती है. ऐसे में एक्ट्रेस के लेटेस्ट पोस्ट को देख कई लोगों के दिन का चैन और रातों की नींद उड़ सकती है. आइए देखते हैं नुसरत जहां की कुछ बोल्ड फोटोज...

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 13 Jan 2023-4:08 pm,
1/5

नुसरत जहां का लेटेस्ट लुक

इन फोटोज को देखने के बाद आप खुद-ब-खुद समझ जाएंगे कि नुसरत जहां को बंगाली ब्यूटी के नाम से क्यों जाना जाता है. एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं. सोशल मीडिया पर नुसरत की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

2/5

हॉटनेस ने बढ़ाया पारा

नुसरत जहां ने हाई स्लिट लॉन्ग स्कर्ट के साथ स्टाइलिश क्रॉप टॉप पहना हुआ है. एक्ट्रेस का मेकअप उनके पूरे लुक में चार चांद लगा रहा है. एक्ट्रेस ने डार्क रैड कलर की लिप्सटिक के साथ बड़े-बड़े ईयररिंग्ज पहने हुए हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस ने अपने हाथ में ब्लैक कलर का श्रग भी पकड़ा हुआ है. 

3/5

नुसरत जहां का बोल्ड लुक

नुसरत जहां की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस को 2.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. कमेंट सेक्शन में कई लोग इन तस्वीरों को देखने के बाद एक्ट्रेस की खूबसूरती पर कसीदे पढ़ते नजर आए तो कुछ ने फायर वाले इमोजी पोस्ट किए. 

4/5

नुसरत जहां ने जीता दिल

इस फोटो में आप एक्ट्रेस के पूरे लुक को देख सकते हैं. एक्ट्रेस के टॉप में लगा कट और स्कर्ट में लगा कट, आउटफिट को बोल्ड बना रहे हैं. एक्ट्रेस श्रग पहनकर कैमरे के सामने पोज करती नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि नुसरत ने अपने ही ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इन तस्वीरों को पोस्ट किया है.

5/5

नुसरत जहां

इससे पहले भी कई बार नुसरत जहां सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा चुकी हैं. दरअसल एक्ट्रेस ज्यादातर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज को शेयर करना पसंद करती हैं. नुसरत जहां के फैंस भी उनकी एक झलक देखने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link