Malaika Arora ने पूरे कपड़ों में भी लगा दिया बोल्डनेस का तड़का! ब्लैक एंड व्हाइट लुक देख रंगीन हुआ लोगों का मिजाज

Malaika Arora Moving in with Malaika Promotions: अपनी फिटनेस और अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जल्द ओटीटी (OTT) पर एक नया शो लेकर आ रही हैं जिसका नाम `मूविंग इन विद मलाइका` (Moving in with Malaika) है. बता दें कि एक्ट्रेस ने इस शो के प्रमोशन्स की शुरुआत एक बेहद खूबसूरत ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट से की. तस्वीरें देख फैन्स के दिलों में खलबली मच गई..

अनन्या श्रीवास्तव Fri, 18 Nov 2022-3:34 pm,
1/5

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, मलाइका ने अपने नए ओटीटी शो, मूविंग इन विद मलाइका (Moving in with Malaika) के प्रमोशन्स की शुरुआत कर दी है. 

2/5

वैसे तो मलाइका ने एक जम्पसूट पहना है जिसने उनके पूरे शरीर को कवर कर लिया है लेकिन इसके बावजूद उनकी ड्रेस में बोल्डनेस का तड़का है. आप देख सकते हैं, मलाइका का जम्पसूट एक ऑफ-शोल्डर जम्पसूट है. 

3/5

मलाइका का यह ब्लैक एंड व्हाइट लुक लोगों के दिलों में खलबली मचा रहा है. बता दें कि मलाइका का यह शो एक रीएलिटी शो जैसा है, जिसके लिए उनके फैन्स काफी एक्साइटेड हैं.  

4/5

मलाइका ने कुछ समय पहले इस शो का पहला प्रोमो भी रिलीज किया था जिसमें वो अपने ही ट्रोलर्स को ट्रोल करती नजर आ रही हैं. मलाइका ने हेटर्स से रिक्वेस्ट की कि वो उन्हें किसी और बात के लिए ट्रोल करें क्योंकि पुराने कमेन्ट्स से वो बोर हो चुकी हैं. 

5/5

मलाइका ने 'मूविंग इन विद मलाइका' का अनाउन्स्मेन्ट भी काफी दिलचस्प तरीके से किया था. एक्ट्रेस ने पहले सिर्फ एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसका कैप्शन था- 'आई सेड येस'. सबको लगा कि वो अपनी और अर्जुन की सगाई की बात कर रही हैं लेकिन कुछ देर बाद उन्होंने बताया कि उन्होंने इस शो को करने के लिए हां कहा है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link