सोनम कपूर की हॉटनेस देख फैंस हुए बेहाल, फैशन सेंस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा!

Sonam Kapoor: सोनम कपूर का बोल्ड फैशन सेंस अक्सर टॉक ऑफ द टाउन बना रहता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट (Latest Photoshoot) की कुछ तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को इम्प्रेस कर दिया है. इन फोटोज में सोनम कपूर किसी खूबसूरत सी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. आइए देखते हैं एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज...

वंशिका सक्सेना Mon, 24 Apr 2023-11:16 pm,
1/5

सोनम कपूर

सोनम कपूर अक्सर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर लोगों के दिल की धड़कनों को बढ़ाना बखूबी जानती हैं. एक्ट्रेस के क्लोज अप लुक को देखने के बाद तो उनके फैंस के दिन का चैन और रातों की नींद उड़ना लाजमी है. 

2/5

लेटेस्ट फोटोशूट

बॉलीवुड की इस हसीना ने इस फोटोशूट के दौरान विंटेज गहनों के साथ एक सिंपल सी लिनेन की साड़ी पहनी हुई है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि उन्हें गर्मी के मौसम में भारत में साड़ी पहनना काफी ज्यादा कंफर्टेबल लगता है.

3/5

इंडियन ट्रेडिशनल लुक

एक्ट्रेस का मेकअप और हेयरस्टाइल, दोनों ही उनके इस लुक में चार चांद लगा रहे हैं. सोनम कपूर अक्सर अपने फैशन सेंस की वजह से लोगों की चर्चा का विषय बनी रहती हैं. लोगों को एक्ट्रेस इंडियन ट्रेडिशनल लुक में काफी ज्यादा पसंद आती हैं.

4/5

34.9 मिलियन फॉलोअर्स

सोनम कपूर ने बारीक काम वाले हैंडबैग के साथ अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बॉलीवुड की इस हसीना की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. आपको बता दें कि सोनम कपूर को इंस्टाग्राम पर 34.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

5/5

बला की खूबसूरती

कमेंट सेक्शन की महज एक झलक देखकर आपको भी एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी का अंदाजा लग जाएगा. लोग एक्ट्रेस की बला की खूबसूरती पर तारीफों के पुल बांधते दिखाई दिए. कुछ ने हार्ट वाले इमोजी तो कुछ ने फायर वाले इमोजी पोस्ट कर उनके फैशन सेंस और आउटफिट्स को कमाल का बताया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link