Janhvi Kapoor: जान्हवी ने फिर दिखाईं कातिलाना अदाएं, जिम जाने के लिए पहने इतने छोटे कपड़े कि देखने वालों के उड़ गए तोते

Janhvi Kapoor Gym Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने साल 2018 में फिल्म `धड़क` के साथ डेब्यू किया था जिसमें उनके साथ ईशान खट्टर ने भी अपने करियर की शुरुआत की थी. पहली फिल्म के साथ ही जान्हवी ने लोगों के दिलों में घर कर लिया था. अपनी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती को लेकर भी वो चर्चा में रहती हैं. एक बार फिर जान्हवी की तस्वीरों ने फैंस का दिल धड़काया है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 26 Oct 2022-3:29 pm,
1/6

दिवाली पार्टीज के बाद हाल ही में जान्हवी कपूर को उनके जिम सेशन के बाद स्पॉट किया गया. ऐसे में एक्ट्रेस की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

 

2/6

जान्हवी कपूर एक फिटनेस फ्रीक हैं जो अपने वर्कआउट और सेहत को लेकर किसी भी तरह का समझौता नहीं करतीं. इसीलिए वो अपना जिम सेशन भी मिस करना पसंद नहीं करतीं.

 

3/6

यहां जान्हवी ने अपने वर्कआउट के लिए ब्लैक शॉर्ट्स के साथ पिंक क्रॉप टॉप पहना था. प्लंजिंग नेकलाइन ने एक्ट्रेस के लुक में हॉटनेस का तड़का लगा दिया. 

 

4/6

ब्लैक हेंडबैग, सिंपल चप्पल के साथ जान्हवी कपूर ने अपने जिम लुक को पूरा किया था. फैंस भी एक्ट्रेस के नो मेकअप लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडया पर जान्हवी का ये नया अंदाज काफी वायरल हो रहा है. 

 

5/6

खैर, पिछले काफी वक्त से जान्हवी कपूर अपने हॉट लुक को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. दिवाली के मौके पर उन्होंने अपने इंडियन लुक से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है. 

 

6/6

इसके अलावा बात करें जान्हवी कपूर के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही उनकी नई फिल्म मिली रिलीज होने वाली है जिसमें उनके साथ सनी कौशल और मनोज पाहवा भी अहम भूमिका में हैं. ये फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होगी. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link