Katrina Kaif से Deepika Padukone तक, 1 पोस्ट से करोड़ों छापती हैं ये बॉलीवुड हसीनाएं, चौंका देगी Priyanka Chopra की कमाई

Bollywood Actress instagram income: आज-कल हर कोई इंस्टाग्राम पर एक्टिव है. लेकिन सेलिब्रिटीज के लिए इंस्टाग्राम सिर्फ एंटरटेनमेंट का साधन और अपने फैंस के साथ जुड़े रहने का ही साधन नहीं है बल्कि इसके जरिए वो मोटी कमाई करते हैं. हर पोस्ट के लिए बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस करोड़ों रुपये चार्ज करती हैं. करीना कपूर से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक अपने हर पोस्ट के लिए मोटी रकम लेती हैं. आइए जानते हैं इनके बारे में

प्रीति पाल Mon, 06 Mar 2023-5:43 pm,
1/5

आलिया भट्ट

सबसे पहले बात करते हैं आलिया भट्ट के बारे में जिनके करोड़ों लोग फैन हैं. फिल्मों और एंडोर्समेंट के अलावा इंस्टाग्राम से भी आलिया खूब कमाई करती हैं. इंस्टाग्राम पर आलिया के 75.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर हर पोस्ट के लिए 1 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. 

 

2/5

कैटरीना कैफ

 अब बात करते हैं कैटरीना कैफ के बारे में जिनके इंस्टाग्राम पर 70.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना अपने हर पोस्ट के लिए करीब 1 करोड़ रुपये लेती हैं.

 

3/5

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं. इंस्टाग्राम पर दीपिका के 72.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका अपने हर पोस्ट के लिए 1.5 करोड़ रुपये फीस लेती हैं. 

 

4/5

करीना कपूर खान

लिस्ट में बेबो यानी करीना कपूर खान का नाम भी शामिल है. करीना भी इंस्टाग्राम से खूब कमाई करती हैं. करीना के इंस्टाग्राम पर 10.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो इंस्टाग्राम पर हर पोस्ट के लिए 1 से 2 करोड़ रुपये लेती हैं. 

 

5/5

प्रियंका चोपड़ा

अंत में बात करते हैं बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के बारे में जिन्होंने पूरी दुनिया में अपना टैलेंट दिखाकर नाम कमाया है. ग्लोबल सेलिब्रिटी बन चुकी प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर 85.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इंस्टाग्राम से कमाई के मामले में पीसी बॉलीवुड की सभी हसीनाओं से आगे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका 1 पोस्ट के लिए 3 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link