Monalisa: प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच छोटा-सा टॉप पहनकर मोनालिसा ने दिखाईं शोख अदाएं, लोगों की एक जगह टिकीं नजरें

Monalisa Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपनी बोल्ड अदाओं और दमदार अदाकारी के लिए इंडस्ट्री में पहचानी जाती हैं. मोनालिसा भले ही आज फिल्मों में कम दिखाई दे रही हैं लेकिन वह अपने करियर में 100 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं. मोनालिसा (Monalisa Instagram) सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, वह अपने फैंस के लिए हर दिन लेटेस्ट फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

प्राची टंडन Fri, 20 Jan 2023-4:27 am,
1/5

मोनालिसा (Monalisa) ने हाल ही में नई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन फोटोज में मोनालिसा ने पिंक कलर डीप नेक क्रॉप टॉप कैरी किया है. मोनालिसा ने लेटेस्ट फोटोज में एक बार फिर से अपना हुस्न जमकर दिखाया है.

2/5

मोनालिसा (Monalisa) को टाइट पिंक क्रॉप टॉप और डेनिम्स में देखकर नेटीजन्स पानी-पानी हुए जा रहे हैं. मोनालिसा ने लेटेस्ट फोटोज में अपने बालों को कर्ल करके सुपरकूल हेयरस्टाइल बनाया है.

3/5

मोनालिसा (Monalisa) ने लेटेस्ट फोटो में पिंक कलर की शाइनी लिपस्टिक और शिमरी आईशेडो से आईमेकअप किया है. मोनालिसा की लेटेस्ट फोटोज में लोगों की नजरें सिर्फ एक जगह अटकी जा रही हैं. 

4/5

मोनालिसा (Monalisa) उम्र में 40 साल की हो चुकी हैं लेकिन बोल्डनेस उनके सिर से उतरने का नाम ले ही नहीं रही है. मोनालिसा हर दिन एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं.

5/5

मोनालिसा (Monalisa) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने भोजपुरी के अलावा तेलुगू, मलयालम, तमिल, उड़िया समेत खई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है. मोनालिसा ने अपने करियर में 100 से ज्यादा फिल्में की हैं. सिर्फ फिल्में ही नहीं एक्ट्रेस ने कई हिंदी टीवी शोज भी किए हैं. मोनालिसा बिग बॉस और नागिन जैसे मशहूर टीवी शोज में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link