सैफ-अमृता की शादी में 11 साल की थीं Kareena Kapoor तो ये एक्ट्रेस भी पति की पहली शादी के दौरान थीं छोटी बच्ची!

Bollywood Famous Couples: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की शादी 1991 में हुई उस वक्त करीना कपूर बच्ची थी लेकिन सिर्फ करीना ही नहीं बल्कि कई और एक्ट्रेस ऐसी रहीं जिन्होंने पहले से शादीशुदा मर्दों संग शादी की लेकिन जब उनकी पहली शादी हुईं तब ये एक्ट्रेस काफी छोटी थीं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 21 Sep 2022-5:49 am,
1/5

Kareena Kapoor: करीना कपूर तो सैफ और अमृता की शादी में शामिल भी हुई थीं और उस वक्त उनकी उम्र महज 11 साल थीं तब किसे पता था कि 22 साल बाद इनकी जिंदगी इस तरह करवट लेगी. 2004 में अमृता सैफ का तलाक हुआ और 2012 में सैफ ने करीना कपूर से शादी कर ली. 

2/5

Parveen Dusanj: कबीर बेदी अब तक 4 शादियां कर चुके हैं. पहली शादी उन्होंने 1969 में की थी. जिसके बाद चौथी शादी उन्होंने परवीन दोसांझ से की है. जो कबीन बेदी की पहली शादी के समय पैदा भी नहीं हुई थीं. परवीन दोसांझ का जन्म 1975 में हुआ था. 

3/5

Manyata dutt: मान्यता दत्त से संजय दत्त ने तीसरी शादी की उससे पहले संजू बाबा 2 और शादियां कर चुके थे. 1987 में पहली शादी ऋचा शर्मा से हुई थी. उस वक्त मान्यता महज 9 साल की थी. लेकिन उन्हें संजय दत्त से मिलना ही था और दोनों की जोड़ी का बनना तय लिखा था. लिहाजा वो होकर ही रहा.  

4/5

Leena Chandavarkar: लीना चंदावरकर ने किशोर कुमार से शादी की थी लेकिन वो किशोर दा की चौथी पत्नी थीं. लेकिन किशोर कुमार की पहली शादी के दौरान लीना महज 1 साल की ही थीं. वहीं किशोर कुमार की दूसरी शादी के वक्त लीना की उम्र 10 साल ही थी.     

5/5

Hema Malini: हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने जब प्यार किया तो किसी बात की परवाह नहीं की. ना जमाने की ना धर्म की. वो एक होकर ही रहे जबकि धर्मेंद्र पहले से शादीशुदा थे और पिता भी बन चुके थे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि धर्मेंद्र की पहली शादी के वक्त हेमा मालिनी 6 साल की ही थीं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link