काली नागिन के जैसी जुल्फें तेरी...नजर, अदा, हुस्न और ये लिबास, Shweta Tiwari पड़ीं सब पर भारी

Shweta Tiwari Saree Look: श्वेता तिवारी एक बार फिर पड़ी हैं सब पर भारी...कैसे वो अंदाजा इस तस्वीर को देखकर आसानी से लगाया जा सकता है. काली साड़ी में श्वेता ने हुस्न के वो जलवे दिखाए जो दिलों में खलबली मचा गए.

पूजा चौधरी Sat, 08 Jul 2023-6:55 pm,
1/5

काली साड़ी में श्वेता ने ढाया कहर

श्वेता तिवारी की उम्र जैसे-जैसे बढ़ रही है, हसीना मानो और भी जवां होती जा रही है. ये हम नहीं कह रहे बल्कि ये तस्वीर खुद ब खुद सारा फसाना बयां कर रही है. काली साड़ी मे नागिन सी अदाएं दिखाकर श्वेता ने हर किसी का दिल लूट लिया है.

2/5

काली नागिन सा ढाया कहर

ब्लैक कलर की साड़ी पहन श्वेता तिवारी ने ये फोटोशूट कराया और तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. शिमरी साड़ी को स्टाइल से बांधकर श्वेता ने इसके साथ डीप वी नेक शेप ब्लाउज कैरी किया. लेकिन लिबास के साथ उनकी अदा देखने लायक थी.

3/5

42 की श्वेता का नहीं कोई जवाब

अपने इस लुक को श्वेता ने नेक चेन, ईयरिंग से कम्प्लीट किया. उस पर झुकी नजर ने मानो कहर ही ढा दिया हो. भला कौन कहेगा कि श्वेता 42 साल की हो चुकी हैं और उनकी 22 साल की बेटी भी है. समय के साथ और भी फिट होती जा रही श्वेता वाकई दूसरों के लिए मिसाल से कम नहीं.

4/5

दिखाई हॉटनेस, धड़काए दिल

अपने आपको हर उम्र में फिट रखा जा सकता है और ये बात श्वेता को देखकर अच्छे से समझी जा सकती है. श्वेता आज हर तरह से बेटी पलक तिवारी को कॉम्पीटिशन देती नजर आती हैं. खासतौर से हॉटनेस दिखाने का मौका वो हाथ से जाने नहीं देतीं.

5/5

सोशल मीडिया का बढ़ा पारा

खैर श्वेता की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया का पारा जरूर बढ़ा दिया है.वैसे ये कोई पहला मौका नहीं जब हसीना का ये बोल्ड अवतार दिखा हो बल्कि हर बार यूं ही बिजली बनकर गिरती हैं श्वेता की अदाएं जो दिलों के आर-पार हो जाती है.      

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link