RRR के भीम कर चुके हैं सबसे खर्चीली शादी, सादी धोती-कुर्ता पहनकर लिए फेरे, फिर भी खर्चा आया 100 करोड़

Most Expensive Wedding: हाल ही में कियारा-सिद्धार्थ ने शादी की और पानी पैसे की तरह बहा दिया. शादी से लेकर रिसेप्शन तक सब कुछ काफी ग्रैंड था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सिनेमा के सितारों में से किस स्टार की शादी सबसे महंगी शादियों में से एक है? वो कोई और नहीं बल्कि आरआरआर के भीम यानि जूनियर एनटीआर हैं.

पूजा चौधरी Fri, 17 Feb 2023-4:05 am,
1/5

100 करोड़ी शादी

आज भी अगर भारत की सबसे महंगी शादियों की बात हो तो जूनियर एनटीआर का नाम सबसे ऊपर आता है क्योंकि उनकी शादी का बजट 10-20 करोड़ नहीं बल्कि पूरे 100 करोड़ था. जिसके बारे में सुनकर आज भी लोगों का मुंह खुला का खुला रह जाता है. कहा जाता है कि इस शादी में पानी पैसे की तरह बहाया गया था. 

2/5

दु्ल्हन ने पहनी थी 1 करोड़ की साड़ी

हिंदू रीति रिवाज से ये शादी हुई थीं जिसमें दूल्हे एनटीआर ने सादा सा पारंपरिक धोती-कुर्ता पहना था. इसके बावजूद इस शादी के बजट ने सभी को हिलाकर रख दिया. जूनियर एनटीआर की पत्नी का नाम है लक्ष्मी प्रणति जिसका वेडिंग लुक देख हर किसी की आंखें फटी की फटी रह गई थीं. कहा जाता है कि दुल्हन ने जो साड़ी पहनी वो 1 करोड़ की थी. 

3/5

18 करोड़ में बना था मंडप

इस लुक को उन्होंने डायमंड लगे हुए नेकलेस से कम्प्लीट किया था. वहीं धोती कुर्ते के साथ एनटीआर ने मोतियों की माला और गोल्ड का कड़ा पहना था. वो शादी में किसी राजा की तरह लग रहे थे. सबसे ज्यादा खास था इस शादी में लगने वाला मंडप.कहा जाता है कि जिस मंडप में जूनियर एनटीआर ने पत्नी लक्ष्मी संग फेरे लिए उसे 18 करोड़ की लागत से तैयार किया गया था. और वाकई ये बात लोगों को हैरान कर देती है. 

4/5

रिसेप्शन में दिखा था राजसी अंदाज

रिसेप्शन में भी दूल्हा दुल्हन का लुक ग्रैंड था. व्हाइट शेरवानी के साथ भारी भरकम गोल्ड ज्वैलरी पहने दिखे थे एनटीआर वहीं उनकी दुल्हनिया ने कांजीवरम की साड़ी पहनी थी. ये इकलौती ऐसी शादी थी जिसमें दोनों तरफ के परिवार, रिश्तेदार और करीबियों के अलावा एनटीआर के फैंस भी शामिल हुए थे. 

5/5

12 हजार फैंस ने भी की थी शादी में शिरकत

3000 मेहमानों के अलावा 12 हजार फैंस ने भी शादी में शिरकत की थी. इसके अलावा शादी को लाइव स्ट्रीम किया गया था. साल 2011 में हुई इस साउथ स्टार वेडिंग के चर्चे तो आज भी खूब होते हैं और बॉलीवुड में भी कोई शादी हो तो भी एनटीआर की शादी हर किसी को याद आ जाती है.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link