'स्वर्ग के दरवाजे पर थी...', महिला का मौत के करीब पहुंचकर दूसरी दुनिया से लौटने का दावा
Advertisement
trendingNow12491026

'स्वर्ग के दरवाजे पर थी...', महिला का मौत के करीब पहुंचकर दूसरी दुनिया से लौटने का दावा

Near-death experience stor: एक महिला ने दावा किया कि वह मौत के करीब पहुंचकर दूसरी दुनिया से लौट आई. उसने बताया कि एक गंभीर बीमारी के बाद, जब उसकी सांसें थम गईं, उसने खुद को स्वर्ग के दरवाजे पर खड़ा पाया.

'स्वर्ग के दरवाजे पर थी...', महिला का मौत के करीब पहुंचकर दूसरी दुनिया से लौटने का दावा

Near-Death Experience Stor: जिंदगी कई बार हमें ऐसे अनुभवों से रूबरू कराती है जिन पर यकीन करना मुश्किल होता है. जन्म और मृत्यु के बीच की यात्रा में कई रहस्यमयी घटनाएं होती हैं. हाल ही में एक महिला ने दावा किया कि उसे डबल ब्रेन स्ट्रोक आया था और डॉक्टरों ने उसके बचने की संभावना 50-50 बताई थी. एक समय ऐसा भी आया जब उसके बचने के बिल्कुल आसार नहीं थी. लेकिन उसने बताया कि वह मौत के करीब पहुंचकर दूसरी दुनिया से लौट आई. उसने स्वर्ग के दरवाजे पर खड़े होने और शांति और प्रेम की भावना को महसूस करने का अनुभव शेयर किया, इस अनुभव ने उसकी जिंदगी को पूरी तरह बदल दिया और अब वह जीवन को एक नए दृष्टिकोण से देखती है.

ये भी पढ़ें: न ताले तोड़े और न ही की लूटपाट, फिर भी चोरों ने एक दो नहीं पूरे 22 हजार किलो पनीर कर दी गायब

वह मौत के करीब पहुंचकर भी वापस लौट आई

महिला के मामले में जब डॉक्टरों ने उसके बचने की संभावना बहुत कम बताई थी, तो उसके बच्चों को उससे अंतिम बार मिलने के लिए बुलाया गया था. यह एक बहुत ही कठिन और दिल दहला देने वाला पल होता है. लेकिन, जैसा कि उसने बताया, वह मौत के करीब पहुंचकर भी वापस लौट आई और अब वह एक नया जीवन जी रही है. डेली स्टार न्यूज के अनुसार, उस महिला का नाम एम्बर है और वह कनाडा की रहने वाली है.

स्वर्ग के दरवाजे पर खड़ी थी

महिला ने बताया कि उसने अपने प्रियजनों को अलविदा कहते और रोते हुए सुना, जबकि वे यह नहीं जानते थे कि वह अभी भी वहां थी. यह स्थिति किसी के लिए भी बहुत ही कठिन और भावनात्मक हो सकती है.

ये भी पढ़ें: 'मुकाबला' सॉन्ग पर कपल ने छत पर किया ऐसा डांस, देख लोग बोले- प्रभुदेवा प्रो मैक्स
 

बच्चों को अंतम बार मिलने को कहीं

एम्बर ने अपने अनुभव को बहुत ही विस्तार से साझा किया. उसने बताया कि जब वह मौत के करीब थी, तो उसने अपने नीचे अपना भौतिक शरीर देखा. उसने अपने बच्चों को उनके दादा-दादी द्वारा अस्पताल ले जाते हुए भी देखा और अपने पति को अपने शरीर पर रोते हुए देखा.

यह अनुभव उसके लिए बहुत ही भयानक था, लेकिन उसने यह भी कहा कि उसे ऐसा महसूस हुआ कि सब कुछ ठीक हो जाएगा. उसने अपने प्रियजनों को टेलीपैथिक तरीके से बात करते हुए देखा और स्वर्ग के दरवाजे के सामने खड़ी थी.

Trending news