Popular Young Tv Actresses: 20 साल की होने से पहले ही बनीं सुपरस्टार, रानी से कम नहीं हैं ठाठ!

Youngest Tv Actresses: कहते हैं नसीब से बढ़कर और कुछ नहीं. इस ग्लैमर वर्ल्ड में मेहनत तो सभी कर रहे हैं लेकिन जिसकी तकदीर जोर मारे उसे फिर कौन रोक सकता है. तभी तो 20 साल की होने से पहली ये हसीनाएं वो सब कमा चुकी हैं जिसे हासिल करने में सालों लग जाते हैं.

पूजा चौधरी Wed, 18 Jan 2023-3:52 am,
1/5

अवनीत ने लूटे दिल

Avneet kaur: अवनीत कौर ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट इंडस्ट्री में कदर रखा था लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान मिली अलादीन सीरियल से. जिसमे उन्हें जैस्मिन का रोल निभाने का मौका मिला. ये शो हिट रहा और उन्हें 20 साल का होने से पहले ही खूब फेम मिला. आज भी पूरे ठाठ से जिंदगी जी रही हैं. 

2/5

इमली से घर-घर में हुई फेमस

Sumbul Touqeer: टीवी की इमली बनकर दिलों पर राज करने वालीं सुम्बुल तौरीक अब बिग बॉस में खूब धूम मचा रही हैं. महज 18 साल की सुम्बुल ने दिलो को जीत लिया है तभी तो घर में टिकने वालीं वो सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट बनी हैं.

3/5

रीम कम उम्र में हुईं पॉपुलर

Reem Sheikh: रीम शेख ने भी अपने करियर में बेहतरीन किरदार निभाकर कम उम्र में ही वो सब हासिल कर लिया जो कई साल बिताने के बाद भी एक्ट्रेस को नहीं मिलता. 20 साल की रीम आज नाम तो कमा ही चुकी हैं साथ ही उनके पास पैसों की भी कोई कमी नहीं.

4/5

जन्नत हैं टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस

Jannat Zubair: जन्नत जुबैन टीवी की सबसे ज्यादा पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. बड़े सीरियल्स का हिस्सा बन चुकीं जन्नत ने अपनी मेहनत से खुद का घर भी खरीदा है जिसे वो खुद की पसंद से डिजाइन करा रही हैं. जन्नत छोटी उम्र में काफी कुछ हासिल कर चुकी हैं.

5/5

एक शो से बन गईं टीवी की क्वीन

Nidhi Bhanushali: निधि भानुशाली भी किसी से कम नहीं. हैरानी की बात ये है कि अब तक सिर्फ तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आईं निधि को ये शो छोड़े काफी समय हो चुका है इसके बावजूद वो लाइमलाइट में बनी रहती हैं. निधि आज अपन शर्तों पर ऐश से जिंदगी जी रही हैं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link