Urfi Javed New Dress: बर्थडे कैप या चॉकलेट कोन...देखकर उलझे दिमाग के सारे तार, ड्रेस को डीकोड करने में जुटे यूजर्स!

Urfi Javed Latest Look: उर्फी जावेद ने फिर से घर से बाहर कदम क्या निकाले लोगों के दिमाग के तार ही हिल गए. आलम ये है कि अब वो उर्फी की ड्रेस को लेकर कन्फ्यूज हैं कि आखिर मोहतरमा ने पहना क्या है.

पूजा चौधरी Fri, 27 Jan 2023-5:19 pm,
1/5

उर्फी को देख लोगों ने पकड़ा सिर

उर्फी जावेद के ऊट पटांग ड्रेसिंग स्टाइल के बारे में तो आप जानते ही हैं. वो जो पहनती हैं खबरें बन जाती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने वाकई लोगों के दिमाग हिलाकर रख दिया है. जाहिर है ऐसा ही कुछ आप भी महसूस कर रहे होंगे इस तस्वीर को देखने के बाद. 

2/5

ड्रेस को डीकोड करने में जुटे यूजर्स

आखिर उर्फी ने ये पहना क्या है. इस वक्त जो भी इन तस्वीरों को देख रहा है उसके मन में यही सवाल है तो दिमाग है कि कि उर्फी की ड्रेस को डीकोड में करने में लगा है. शायद पता चल ही जाए कि आखिर उर्फी ने चॉकलेट कोन पहन लिया है या फिर बर्थडे कैप. 

3/5

देख लोगों का चकराया सिर

यूं तो उर्फी अपने अतरंगी अंदाज के लिए ही जानी जाती हैं. लेकिन इस बार तो उन्होंने सारी हदों को ही पार कर दिया और पहन लिया कुछ ऐसा जो किसी की भी समझ से परे था. वहीं अब सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर खूब बातें हो रही हैं. 

4/5

आइसक्रीम कोन या बर्थडे कैप?

सोशल मीडिया पर जैसे ही उर्फी का ये अंदाज छाया तो लोगों से रहा नहीं गया. एक यूदर ने लिखा- ये क्या लगा रखा है..आइसक्रीन या कोन. वहीं एक नो इसे सांड के सींग ही बता दिया. वहीं तीसरे यूजर ने तो हद ही कर दी. उन्होंने लिखा- अरेरेरे..जरूर इसे दौरे पड़ते होंगे. 

5/5

उर्फी की क्रिएटिविटी का जवाब नहीं

खैर हमें भी उर्फी का ये अंदाज तो समझ नहीं आया अगर आप इस ड्रेस को डीकोड कर पाएं तो हमें भी जरूर बताइएगा. लेकिन वाकई एक बात तो माननी होगी वो ये कि क्रिएटिविटी में उर्फी का कोई जवाब नहीं.    

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link