Kacchey Limbu Movie: कहते हैं सपनों में जान हो और हौंसलों में उड़ान हो तो हर चीज़ मुमकिन है. बस कुछ चाहिए तो दृढ़ इच्छाशक्ति. इसी इच्छाशक्ति और सपनों को पूरा करने की ठान लेने की जिद की कहानी है कच्चे लींबू जो अब ओटीटी पर स्ट्रीम होने जा रही है. सपनों को पूरा करने की खातिर राधिकार मदान (Radhika Madan) जी जान लगा देंगी और इसमें उनका साथ देंगे कच्चे लींबू. कैसे. चलिए बताते हैं आपको.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिलीज हुआ ट्रेलर
राधिका मदान के अलावा और भी कई चेहरे इस फिल्म में हैं लेकिन स्टार चेहरा राधिका मदान का ही है जो इस फिल्म में अंग्रेजी मीडियम वाले रूप में नजफिल्र आएंगीं. जिस तरह से अग्रेजी मीडियम में राधिका लंदन में पढ़ने की जिद ठान लेती हैं ठीक इसी तरह इस फिल्म में भी वो एक जिद पर अड़ी हैं और वो हैं क्रिकेट में जीत जाने की जिद. खास बात ये है कि उनके अपोजिट उनका अपना भाई ही होगा. खुद को सही साबित करने की ये जिद दर्शकों को इमोशनल सफर पर ले जाएगी जिससे आप खुद को भी कहीं ना कहीं जरूर रिलेट कर पाएंगे. खुद को साबित करने के लिए राधिका एक ऐसा फैसला ले लेती है जो है तो मुश्किल लेकिन उनकी इच्छाशक्ति के आगे सब कमजोर पड़ जाता है. 



टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में दिखाई गई थी कच्चे लींबू
बीते साल 47वें टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग की गई थी जो काफी बड़ी बात है. तभी से ही राधिका मदान इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रही थीं और अब फाइनली ये होने जा रहा है. 8 से 18 सितंबर तक चले इस इवेंट में फिल्म को काफी सराहा गया था. अब ट्रेलर देखने के बाद दर्शक भी इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 19 मई को इसे जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया जाएगा.