Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा में उस सितारे की तरह चमक रहे हैं जिसके बाद इंडस्ट्री को किसी चांद या सूरज की जरूरत नहीं है. उनके टैलेंट की चमक से भारत ही नहीं बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी भोजपुरी (Bhojpuri) इंडस्ट्री को एक खास मुकाम मिला है. खेसारी आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं शायद यही वजह है कि देखते ही देखते आज वो सबसे महंगे एक्टर की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं. लेकिन सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि खेसारी स्टेज शो पर भी अपना जलवा दिखाने के लिए सबसे ज्यादा फीस लेते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सबसे महंगे परफॉर्मर हैं खेसारी
खेसारी लाल यादव की खासियत ये है कि वो सिर्फ एक्टर ही नहीं हैं बल्कि बेहतरीन सिंगर भी हैं. यहीं वजह है कि फिल्मों में जब उन्हें साइन किया जाता है तो निर्माता-निर्देशक गानों को लेकर बेफिक्र से हो जाते हैं. खेसारी फिल्मों की सफलता की गारंटी तो है हीं टैंलेट का खजाना भी हैं. फिल्मों में एक्टिंग के साथ-साथ स्टेज परफॉर्मर भी हैं खेसारी यही वजह है कि स्टेज पर उनकी झलक पाने के लिए हजारों की तादाद में फैंस जमा हो जाते हैं. अक्सर उनके शो में लोगों की इतनी भीड़ जम जाती है कि भगदड़ तक होने की नौबत आ जाती है. यही वजह है कि खेसारी सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि स्टेज शो की भी सबसे ज्यादा फीस लेते हैं. क्या आप जानते हैं कि खेसारी एक शो के 15 लाख रुपये तक चार्ज करते हैं.



एक फिल्म का लेते हैं 40-50 लाख
भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव की पॉपुलैरिटी ही इतनी है कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो एक शो की सबसे ज्यादा फीस वसूलते हैं. इसके अलावा उनकी एक फिल्म की फीस जानकर भी उनके फैंस को तगड़ा झटका लगता है. एक मूवी के लिए खेसारी 40-50 लाख तक वसूलते हैं जो बाकी एक्टर्स के मुकाबले काफी ज्यादा है.    



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर